आजकल की इस बढ़ती बेरोजगारी में अच्छी खासी पढाई और एजुकेशन के बाद भी इंसान अच्छी जॉब नहीं मिल पाती. और इस बेरोजगारी की वजह से देश में आज कई हाई एजुकेटेड स्टूडेंट छोटा मोटा काम करके आपकी लाइफ चला रहे हैं। वही कई लोग तो ऐसे भी हैं जो अपना पेट पालने के लिए ठेले में चाय पकोड़े बेच रहे हैं। मैं आज आपको एक ऐसे ही शादीशुदा जोड़े के बारे में बताने वाला हूँ जो MBA पास है और वो पति पत्नी ठेले में पोहा और पराठा बेचते हैं। लेकिन इसके पीछे जो वजह है उस वजह को जानकर यक़ीनन आपके आँखों में आंसू आ जायेंगे।
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. मुंबई की दीपाली भाटिया की. इस पोस्ट पढ़कर आपके चेहरे पर पहले तो मायूसी के भाव आएंगे लेकिन जब आपका इसे पढ़कर ख़त्म करेंगे तो यक़ीनन आपके आँखों में आंसू आ जायेंगे . दीपाली ने एक ऐसी सच्ची कहानी अपने फेसबुक पोस्ट में शेयर की है जिसे हर कोई पढ़ रहा है इस पोस्ट में दीपाली बताती हैं कि क्यों एक पति-पत्नी जो अच्छा ख़ासा कमाते हैं वो रोज़ दफ़्तर जाने से पहले नाश्ते की टपरी लगाते हैं. क्यों लगाते हैं? और यकींन मानिये वजह आपको इतनी पसंद आएगी की आप भी कभी ये जरूर करना चाहोगे

दीपाली भाटिया नाम की महिला ने इस पूरी घटना को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. उसने बताया कि एमबीए पास एक कपल तड़के सुबह 4 बजे से लेकर सुबह 10 बजे तक यह ठेला लगाते हैं और इसके बाद दोनों अपने-अपने जॉब के लिए निकल जाते हैं. हालांकि उनके पास ऐसा कोई वाजिब कारण नहीं कि उन्हें ठेला लगाना पड़े, क्योंकि दोनों ही एमबीए पास कपल अपने जॉब से खुश है, लेकिन उनकी वजह सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

अजब गजब की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया