सैमसंग मिडिल क्लास स्मार्टफोन यूजर्स को ध्यान में रखकर जल्द ही अपना 5G स्मार्टफोन गैलेक्सी A52 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।कयास लगाए जा रहे हैं कि वन प्लस आदि कंपनियों के 5G स्मार्टफोन्स की अपेक्षा इसके दाम कम होंगे। कंपनी इसे किफायती कीमत में लॉन्च करेगी।लॉन्चिंग को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, खबरों के अनुसार इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

स्मार्टफोन में मिलेगा दमदार प्रोसेसर

बता दें कि गैलेक्सी A52 में ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है।इसके साथ ही सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन में बेजल लेस डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है।सैमसंग गैलेक्सी A52 में 1080X2400 पिक्सल वाली 6.5 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले लगाई गई है।इस स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया है।

फीचर्स

मिलेगी 4,000mAh की बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गैलेक्सी A52 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इसमें 6GB रैंडम एक्सेस मैमोरी (RAM) और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा, जिसे 512GB तक बढ़या जा सकेगा। इसके साथ ही सैमसंग के इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की लीथियम आयन बैटरी दी जाएगी, जो लंबे समय तक चलने में सक्षम होगी।

Loading…
कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए मिलेंगे कई ऑप्शन्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और गायरोस्कोप सेंसर दिए गए हैं। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग ने गैलेक्सी A52 में 4G सपोर्ट के साथ ड्यूल सिम स्लॉट, ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई 802.11 दिया है। इसके अलावा सैमसंग के इस स्मार्टफोन में USB चार्जिंग, 5G/4G/3G/2G सपोर्ट, 3.5mm का ऑडियो जैक और A-GPS, ग्लोनास दिया गया है।

कैमरा और कीमत

कैसा है कैमरा सेटअप और क्या होगी कीमत?

सैमसंग के नए स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही LED फ्लैश लगा हुआ है। वहीं, सेल्फी के लिए गैलेक्सी A52 के फ्रंट में 32MP का प्राइमरी सेंसर भी दिया गया है। कीमत की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसकी अनुमानित कीमत 20,000 रुपये हो सकती है।

टेक्नोलॉजी की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया