इस मामले पर सिद्धार्थ शुक्ला ने सिद्धार्थ डे को मुंहतोड़ ने तक की धमकी दे डाली. इस मामले पर आरती सिंह के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह सलमान के सामने ही सिद्धार्थ डे के साथ इस मुद्दे पर बात करेंगे.
 कृष्णा ने कहा- मुझे बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकते हैं. वह महिलाओं के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं. ऐसा करके वह अपनी फैन फॉलोइंग घटा रहे हैं. हर कोई उनको गालियां दे रहा है. कृष्णा ने आगे कहा- जब भी मैं उससे मिलूंगा तो इसकी वजह जरूर पूछूंगा. आरती मेरी बहन है. मैं सलमान के सामने ही सिद्धार्थ डे से इस बारे में बातचीत करूंगा और उसे इसका जवाब देना होगा.
कृष्णा अभिषेक द्वारा दिए गए इस बयान से साफ पता चलता है कि वह सिद्धार्थ डे से काफी नाराज हैं. बता दें कि इससे पहले जब एक टास्क के दौरान शेफाली ने आरती से उनके तलाक के बारे में बातचीत की थी तो सभी लोग हैरान हुए थे.
आरती सिंह की भाभी और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने कहा था कि एक बात हम कह सकते हैं कि जब आरती की बारी आई तो वह खेल में इस कदर गिरकर नहीं खेली. यही नहीं उसने बगैर दुर्भावनापूर्ण भावना के खेल दिखाया. उसने अपनी गरिमा को बनाए रखा. मुझे आरती पर गर्व है.

फिल्मी जगत की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया