रेखा के पिता तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार थे और उनकी मां तमिल फिल्मों की बड़ी अभिनेत्री थीं. ऐसा कहा जाता है कि जब रेखा पैदा हुई थी तो उनके माता-पिता ने शादी नहीं की थी. रेखा के पिता ने 4 शादियां की थी. रेखा के पिता की कभी उनकी मां से शादी नहीं हुई थी और वो रेखा को अपना खून भी नहीं मानते थे. इसी वजह से रेखा अपने पिता से नफरत करने लगी और उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुई थी.
रेखा को मजबूरी में छोटी उम्र में फिल्मों में काम करना पड़ा. रेखा ने 12 साल की उम्र में तमिल फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. जब वह थक जाया करती थीं तो काम पर जाने से मना कर देती थी. लेकिन उनके भाई उनको मारते थे. फिल्म अनजाना सफर के निर्देशक राजा नवाठे और फिल्म के हीरो बिश्ववजीत ने रेखा को तंग करने के लिए एक सीन शूट करने का प्लान बनाया, जिसके बारे में रेखा को नहीं बताया.
जब 15 साल की रेखा रोमांटिक गाने की शूटिंग करने सेट पर पहुंची तो डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही बिश्ववजीत ने रेखा को अपनी बाहों में भर लिया और उन्हें किस करने लगे. रेखा को इस बारे में पहले से नहीं पता था. बिश्ववजीत 5 मिनट तक रेखा को किस करते रहे. यूनिट के लोग उनको चीयर कर रहे थे. लेकिन रेखा रो रही थी.

फिल्मी जगत की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया