पतियों के बहुत सारे रूप होते हैं। रोमांटिक, गुस्सैल, शांत या फिर उदासीन। हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका पति रोमांटिक हो, लेकिन बहुत बार उनका पाला बोरिंग इंसान से पड़ जाता है। वो अपनी पत्नी को प्यार तो बहुत करते हैं लेकिन जाहिर नहीं करते हैं और फिर जिंदगी नीरस हो जाती है। अगर आपके पति भी काम के दबाव में आकर बोरिंग हो गए हैं तो इन तरीकों को आजमाएं। फिर देखिएगा कैसे आपके बोरिंग पति का मूड बदलता है।

जरूरी नहीं है कि पति ही हमेशा सरप्राइज दें। पत्नी होने के नाते आपका भी फर्ज बनता है कुछ सरप्राइज देने का। कभी आप भी पति को उनकी पसंद का कोई गिफ्ट लाकर दीजिए। फिर देखिए कैसे पति का मूड बदलता है।

सुबह काम की कितनी भी जल्दी हो लेकिन प्यार भरी झप्पी के साथ दिन की शुरुआत करें। ऐसा करने से आपका तो पूरा दिन खुशनुमा बीतेगा ही साथ ही आपके पति भी खुश हो जाएंगे।

अपने बेडरूम को पति की पसंद के हिसाब से सजाइए। मसलन उनके पसंद की बेडशीट या फिर कोई खास सुगंध जो उन्हें भाती हो उस महक का रूम फ्रेशनर, पसंदीदा संगीत, ये सब जरूर ही काम से लौटे हुए थके हारे पति को लुभाएगा।

हनीमून केवल एक बार ही नहीं मनाया जा सकता है। आप चाहे तो दुबारा भी घूमने जा सकते है और इसे सेकेंड हनीमून जैसा समझें। इस दौरान वो सब करें जो पहले हनीमून के समय किया था। ऐसा करने से आप दोनों के बीच रिश्ता और गहरा होगा।

रिलेशनशिप की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया