1) अपने लुक्स का ध्यान ना रखना

दोस्तों लड़कियां सबसे पहले लड़के की तरफ उसके लुक को देखकर ही आकर्षित होती हैं उस समय आपका लुक ही लड़की के लिए मायने रखता है। ऐसे में अगर आप लड़की के सामने कुछ भी पहन कर चले जाते हो आपका ड्रेसिंग कोड आपको सूट कर भी रहा है या नहीं, या आपके बाल बिखरे हुए होते हैं तो कोई भी लड़की आपको कभी भी भाव नहीं देखी। ऐसे में वो आपसे बात भी करना पसंद नहीं करेगी। अगर आपको लड़की पटाना है तो आप अपने लुक्स का हमेशा ध्यान रखें और जब भी लड़की के सामने जाए तो अच्छे कपड़े पहन कर ही जाएँ।

2) लड़की को हद से ज्यादा भाव देना

दोस्तों ज्यादातर लड़के बस इसलिए लड़की नहीं पटा पाते क्योंकि वह लड़कियों को हाथ से ज्यादा भाव देना शुरु कर देते हैं। वह 24 घंटा लड़की के पीछे पड़े ही रहते हैं उनकी हां में हां मिलाते हैं। उनको गर्लफ्रेंड बनाने के लिए उनको परेशान करना शुरू तुम मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ मैं तुम्हारे बिना जी नहीं पाऊंगा। ऐसी-ऐसी बातें लड़की से करने लग जाते हैं जिस कारण लड़की एक लड़के से इरिटेट हो जाती है और लड़के को कभी भी भाव नहीं देती है। दोस्तों जो चीजें हमें आसानी से मिल जाती है हम उसकी कदर नहीं करते हैं इसलिए दोस्तो आप लड़की को उतना ही भाव तो जितना भी जरूरी है ना ज्यादा ना कम।

3) हद से अधिक शो ऑफ करना

ज्यादातर लड़के, लड़की को इंप्रेस करने के लिए उनके सामने शो ऑफ करना शुरू कर देते हैं। बड़ी-बड़ी डींगें हांकना शुरू कर देते हैं, जो लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं होती है। ज्यादातर लड़कियों को वह लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं जो बहुत ही ज्यादा शो ऑफ करते हैं अगर आप लड़की पटाना चाहते हो तो लड़की के सामने कभी शो ऑफ ना करें।

रिलेशनशिप की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया