ग्वालियर ।  शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक को  अविवाहित  समझकर प्यार किया और युवक, युवती के साथ कई महीनों तक लिव इन रिलेशन में रहा।इस बीच  युवती गर्भवती हो गई   तो उसे छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलबार को शिवपुरी निवासी २४ वर्षीय   थाटीपुर थाने पहुंची  युवती ने पुलिस को बताया कि वर्ष २०१८ में एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात सूरज खेर निवासी सबलगढ़ मुरैना से हुई थी। उसके बाद सूरज उससे मिलने लगा।

दोनों में प्यार हो गया। अक्टूबर २०२० में युवती पढ़ाई के लिए ग्वालियर आई। यहां थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हारपुरा में रूम किराए पर लिया। उसके साथ में सूरज भी रहने लगा। दोनों कई महीनों तक लिव इन में रहे, लेकिन अभी जनवरी में युवती को पता लगा कि वह गर्भवती है तो उसने सूरज को शादी करने के लिए कहा। इस पर वह शादी करने से मुकर गया। साथ ही उससे यह कहकर भाग गया कि वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है।   पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

अजब गजब,समाचार की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया