खुरई के ग्रामीण थाना क्षेत्र के गांव में एक भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ममेरी बहन की ही गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। आरोपी युवक ने ममेरी बहन के इश्क में पड़कर अपनी पहली पत्नी को भी छोड़ दिया था और दोनों के बीच पिछले एक साल से नजदीकियां बढ़ गई थी। दो-चार दिन पहले ही बहन का रिश्ते किसी दूसरे युवक से तय हो गया। इस पर आरोपी ने आपत्ति जताई और अपनी बहन से वहां शादी न करने के लिए दवाब बनाया, लेकिन दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हुई और आरोपी ने युवती के घर में ही गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। खुरई देहात थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गले में लिपटा मिला था टॉवेल

खुरई देहात थाना TI आनंद सिंह परिहार ने बताया कि सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात 18 वर्षीय युवती शौच से लौटकर अपने घर आई। इतने में खिमलासा निवासी आरोपी राजेश अहिरवार अपने दोस्त आशीष अहिरवार के साथ खेत वाले रास्ते से युवती के घर आया। आरोपी राजेश युवती की बुआ का लड़का होने की वजह से उसका घर आना-जाना लगा रहता था। इतने में युवती के सगे भाई को बहन की चीख उसके कमरे से सुनाई दी तो उसने पिता को आवाज दी और वहां जाकर देखा। तो दोनों आरोपी राजेश और आशीष वहां से भागते दिखे। युवती के गले में टॉवेल लिपटा हुआ था। सांस चलने की वजह से परिजन उसे खुरई सिविल अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में युवती ने दम तोड़ दिया।

पीएम रिपोर्ट में गला घोंटने से मौत बताई

घटना के बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की और शव का दो डॉक्टर के पैनल से पीएम कराया। मंगलवार रात पीएम रिपोर्ट आई, जिसमें युवती की मौत गला घोंटने के कारण बताई गई। इसके बाद पुलिस ने बुधवार सुबह आरोपी राजेश और आशीष अहिरवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

अजब गजब,समाचार की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया