बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम हमेशा ही अपनी पर्सनालिटी फिटनेस और बॉडी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जॉन अब्राहम किसी से पहले विवाद नहीं करते लेकिन अगर कोई भी उनको उंगली करता है तो वह उसको छोड़ते नहीं है। आज हम आपको बताएंगे कि जॉन अब्राहम की अक्षय कुमार और सलमान खान से दुश्मन क्यों हो गई थी।

 

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार पहली बार फिल्म गरम मसाला में एक साथ नजर आए थे। अक्षय कुमार की एक बुरी आदत यह थी कि अक्षय कुमार मूवी दूसरे अभिनेताओं की सीन कटवा देते थे। यह बात जॉन अब्राहम को बिल्कुल पसंद नहीं आई।फिल्म गरम मसाला की शूटिंग के दौरान भी अक्षय कुमार ने यही हरकत की। जॉन अब्राहम को गुस्सा आ गया और जॉन अब्राहम अक्षय कुमार को नापसंद करने लगे।

 

इसके बाद अक्षय कुमार ने हाउसफुल 2 फिल्म मूवी सीन कटवा दिए। तब जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की बीच की दुश्मन और भी बढ़ गई। आज यह दोनों एक दूसरे को देखना बेहद पसंद नहीं करते।
अब हम बात करते हैं सलमान खान और जॉन अब्राहम की दुश्मनी के बारे में। एक समय ऐसा था जब जॉन अब्राहम कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे यह बात सलमान खान ने जॉन अब्राहम से डायरेक्ट पूछी और जॉन अब्राहम को मारने की धमकी दी इस बात पर जाना बड़ा हम को गुस्सा आ गया और जॉन अब्राहम ने सलमान खान को थप्पड़ जड़ दिया।सलमान खान और जॉन अब्राहम की दुश्मनी की खबरें सोशल मीडिया से लेकर हर जगह पूरी तरह वायरल हो गई थी। यह खबर बहुत ही दिनों तक सुर्खियों में चली थी।

फिल्मी जगत की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया