बॉलीवुड की चांदनी कहे जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं हैं. जिन्होंने अपनी फिल्मो में अपनी दमदार अदाकारी से लाखों लोगों के दिल जीते थे. जिनका जन्म 13 अगस्त साल 1965 को शिवकासी एक गरीब परिवार में हुआ था. जो अपने फ़िल्मी करियर के साथ साथ अपने पर्शनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही.
एक समय था जब श्रीदेवी और मिथुन एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते थे. उस दौरान श्रीदेवी फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की कई फिल्मो में कलम करती थी. उस दौरान मिथुन ने बोनी को राखी बांधने को कहा था. पर उन्हें राखी बांधती समय कहा पता था की, एक समय उन्हें बोनी से शादी करनी पड़ेगी.

 

जिसके बाद मिथुन और श्रीदेवी ने छुपकर मंदिर में शादी कर ली थी. जिसके लिए मिथुन ने अपनी पहली पत्नी और बच्चो को तक छोड़ दिया था. पर श्रीदेवी उनकी पहली पत्नी से डर गई और उनसे नाता तोड़ दिया था. लेकिन मिथुन से जुड़ा होने के बाद उनका अफेयर बोनी कपूर से शुरू हुआ और बोनी ने भी अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी रचा ली थी.

 

फिर क्या श्रीदेवी और बोनी को लेकर मिडिया में कई तरह तरह की बातें छपने लगी की, श्रीदेवी ने जिसे भाई बनाया जिसे राखी बंधी उसी को अपना पति बना लिया. लेकिन इन सब बातों का दोनों पर कोई असर नहीं पड़ा और शादीशुदा जीवन के चलते दोनों जाह्नवी और ख़ुशी के माता-पिता बन गए.

फिल्मी जगत की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया