5. आमिर खान –


बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार्स में से एक आमिर खान का डेब्यू यादगार है, उनकी पहली फिल्म आज भी काफी पसंद की जाती है. हम बात कर रहे है आमिर खान की पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें ग्यारह हजार रुपए की फीस मिली थी.

4. सलमान खान – वेटेरन राइटर सलीम खान के सबसे बड़े बेटे और बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार सलमान खान की पहली फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ थीं जो 1988 में रिलीज हुई थी, इसमें सलमान खान सपोर्टिंग एक्टर थे. आपको बता दे कि इस फिल्म के लिए उन्हें लगभग इकतीस हजार रुपए की फीस मिली थी.

3. अक्षय कुमार – बॉलीवुड में बिना किसी सहारे के फेमस और एक बड़े सुपरस्टार बने अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध थी जो साल 1991 में रिलीज हुई थी, उन्हें इस फिल्म के लिए लगभग पांच हजार रुपए की फीस मिली थी और आज वे करोड़ो की फीस लेते है.

2. अमिताभ बच्चन – देश और दुनियाभर में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से मशहूर अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ थी, इस फिल्म से उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली थी. आपको बता दे कि उन्हें पहली फिल्म के लिए लगभग पांच हजार रुपए की फीस मिली थी.

1. ऋतिक रोशन – आज ऋतिक रोशन का स्टारडम किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं है. आपको बता दे कि उनकी पहली फिल्म ‘आशा’ थी जिसमे उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था, उस फिल्म के लिए उन्हें सौ रुपए की फीस मिली थी. बड़े होकर ऋतिक रोशन ने ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया था.

फिल्मी जगत की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया