अभी न‍िर्भया गैंगरेप केस के दोषी फांसी पर चढ़े भी नहीं है क‍ि हर‍ियाणा में एक और इस तरह के केस से हलचल मची हुई है. हर‍ियाणा के यमुनानगर में घर में सो रही एक लड़की को पांच लोग घर से उठा ले गए और एक आंगनवाड़ी में गैंगरेप की घटना को अंजाम द‍िया. हैवन‍ियत भरी इस घटना में एक नाबाल‍िग भी शाम‍िल था. पुल‍िस ने यह मामला रव‍िवार को दर्ज क‍िया.

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा यमुनानगर में एक लड़की को पांच लड़के घर से उठाकर पास में एक बंद पड़ी के साथ मारपीट और गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने भागने की कोशिश की तो उससे काफी मारपीट की गई. इससे पीड़िता को काफी चोट पहुंची है. आरोपी युवकों ने पीड़िता को उसके घर से उठाया और पास ही बंद पड़ी आंगनवाड़ी में अपराध को अंजाम दिया.

वारदात में एक नाबाल‍िग भी शामिल

घटना में एक नाबाल‍िग भी शामिल था. लड़की किसी तरह दरिदों के चंगुल से बचकर अपने घर पहुंची और पर‍िजनों को इस बारे में बताया. पर‍िजन लड़की को लेकर तुरंत थाने पहुंचे. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए पीड़िता को चिकित्सीय मदद उपलब्ध कराई और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

गैंगरेप और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज

पुल‍िस ने घटना की नजाकत को देखकर लड़की का मेड‍िकल कराया. उसके बाद गैंगरेप और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर ल‍िया. हालांक‍ि पुल‍िस ने शुरुआत में ही लड़की व पर‍िजनों के बयानों के आधार पर अपहरण, गैंगरेप और मारपीट का मामला दर्ज कर ल‍िया था लेक‍िन मेड‍िकल र‍िपोर्ट आने के बाद और एक और धारा जोड़नी पड़ सकती है.

इस मामले में लड़की ने सभी आरोप‍ियों की पहचान भी बताई है. इसी आधार पर पुल‍िस आरोप‍ियों को पकड़ने की कोश‍िश कर रही है. जांच अध‍िकारी न‍िर्मल स‍िंह ने दावा क‍िया क‍ि अभी तक पुल‍िस के हाथ भले ही खाली हों लेक‍िन बहुत जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

अजब गजब की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया