आखिर प्रेग्नेंट होने के बाद कितने दिनों तक शारीरिक संबंध बना सकते हैं,जानिए आप भी ?
अक्सर शादी के बाद माता पिता बनने की खुशी का किसी को ठिकाने बताइए खुशी इतनी बड़ी होती है कि वह चाहकर भी इसे बयान नहीं कर सकता।

लेकिन कई बार आपने देखा होगा कि एक फैमिली की हस्ती खिलती खुशियां मातम में बदल जाती है क्योंकि कई बार गर्भवती मां का बच्चा पेट में ही मर जाता है या मिसकैरेज हो जाता है जिसके कारण उनकी खुशी मायूसी में बदल जाती है।

इसके बाद सभी पेरेंट्स यह सोचने लगते हैं कि क्या वह दुबारा इस  प्रक्रिया से गुजरने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं इसके लिए उन पेरेंट्स को डॉक्टरों की सलाह की भी आवश्यकता होती है इसके अलावा यह भी नहीं जानते थे कि अब कितने दिन बाद हमें सेक्स करना है यह कितने दिनों तक हमें सेक्स करना है।

सभी महिलाओं का शरीर अलग अलग होता है और किसी में यह सहनशक्ति अधिक होती है कि वह अपने बच्चों खोने के बाद तुरंत दुबारा गर्भपात कर ले ऐसा करना भी नहीं चाहिए क्योंकि उस मां का शरीर कमजोर हो चुका होता है और वह इस समय ऐसी किसी भी परिस्थिति से नहीं गुजरना चाहती।

यदि ऐसी स्थिति किसी भी महिला के साथ हो जाए तो कम से कम आप को 1 साल तक गर्भपात नहीं करना चाहिए इससे आपकी जान को भी खतरा हो सकता है।

लाइफ स्टाइल की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया