प्यार का इजहार करने के यूं तो बहुत से तरीके हैं लेकिन कई बार लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं कि उनका पार्टनर उनके प्यार को समझ पाएगा या नहीं। तो कई बार लोग अपने पार्टनर से डायरेक्‍ट अपने प्यार का इजहार करने से डरते हैं तो कई बार अपनी बात बताने से हिचकिचा जाते हैं, यदि आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है तो आइए जानें कैसे करें अपने पार्टनर प्यार का इजहार।

# प्यार को पाने के लिए बहुत-सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं। अगर प्यार सच्चा हो तो हर मुश्किल का सामना किया जा सकता हैं। प्यार तब मजबूत होता हैं, जब आप और आपका साथी एक दूसरे के मुश्किल वक्त में साथ होते हैं। सच्चे प्यार का यकीन दिलाने से पहले उसके साथ अच्छी दोस्ती बनाएं।

# हर लड़की ये ही चाहती हैं कि उसका पार्टनर अच्छे कामेंट करने के बजाए उसकी रिसपैक्ट करें। फ्रैंड़ हो या ग्रलफ्रैंड़ हो, लड़कियों को रिसपैक्ट देने वाले लड़के ही पसंद होते हैं।

# आप उसके साथ जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा टाइम सपेंड करेें और मिलना-जुलना रोज जारी रखें। इनडिरैंकटली भी आपको उसके साथ रहना होगा। इससे लड़की को आपकी अादत हो जाएंगी।

# जब तक वो आपके साथ अपनी निजी और प्रोफेंशनल लाईफ के बारे में खुलकर बात ना कर लें, तब तक उसकों ये एहसास ना होने दें कि आप उसको सचमुच में प्यार करते हैं। इसके इलावा आप ये जाननें की कोशिश करें की उसें किस तरह की पर्सनैलिटी वाले लड़के पसंद हैं।

# जब आपको लगे कि आप दोनोें एक-दुसरें के बेहद करीब आ चुकें है तो आप एक छोटा सा मजाक कर उसे अजमा कर देखेें। जैसें कि आप कुछ वक्त के लिए उससे रूठ जाए, अगर वह सच्च में आपकों पसंद करने लगी है। वों आपकों एक बार मनाने जरूर आएगी।

लाइफ स्टाइल की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया