New Bhojpuri Gana : शिल्पी राज के गाने ने मचाई धूम, ‘काला साड़ी’ को दो दिन में मिले 2.7 मिलियन व्यूज

Bhojpuri

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार सिंगर शिल्पी राज का नया गाना सामने (Bhojpuri Song Kala Sari)आया है- ‘काला साड़ी’. गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा (Shilpi Raj Song) सकता है कि दो दिन के अंदर इस भोजपुरी सॉन्ग 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में एक और सरप्राइज एलिमेंट (Bhojpuri New Song) है जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. गाने में भोजपुरी की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastav) भी हैं, जो कि वीडियो सॉन्ग में जम कर डांस कर रही हैं. गाने में शिल्पी की आवाज और माही का डांस और एक्सप्रेशन का तालमेल गजब है.

क्या है गाने में..

गाने में माही को पत्नी के रूप में दिखाया गया है जो अपने पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए. इस पर पति गाने में जवाब देता है कि ‘तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो’. गाने में पति पत्नी के बीच का संवाद बहुत ही मजेदार है. गाने के बीच बीच में शिल्पी राज भी डांस करती दिखाई देती हैं.

शिल्पी राज ने इस गाने को अपने इंस्टा अकाउंट से भी शेयर किया है जिसमें वह फैंस को बता रही हैं कि उनके प्यार की वजह से गाने को 2 मिलयन मिल चुके हैं. हालांकि अब गाना 2.7 मिलियन क्रॉस कर चुका है.

यहां देखें शिल्पी राज का पोस्ट:-

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पी राज ये भी बताती हैं कि एक दिन के अंदर गान ने 2 मिलियन पार किए हैं. इस गाने को वाकई काफी सफलता प्राप्त हुई है. गाने को देखकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- कहां से लाती हो इतना अच्छा गाना, दिल खुश हो गया.तो किसी ने कहा- माही मैम बहुत जबरदस्त लग रही हैं. तो किसी ने कहा- शिल्पी जी की आवाज में क्या खनक है.

यहां देखें पूरा गाना

बता दें, शिल्पी राज सुर्खियों में किसी न किसी वजह से छाई ही रहती हैं. पिछले दिनों सिंगर शिल्पी राज के एक एमएमएस लीक होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद से सिंगर लगातार सुर्खियों में बनी रहीं. सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का अपने ही बॉयफ्रेंड के साथ एक इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Similar Posts