Mumbai Indians के गेंदबाज ने ट्विटर यूजर को लगाई फटकार, चोट की झूठी खबर पोस्ट करने पर सुनाई खरी-खोटी

Tymal Mills Mumbai Indians

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) जो बुरा हाल हुआ है, उसमें टीम की कमजोर गेंदबाजी मुख्य रूप से जिम्मेदार साबित हुई है. पिछले कुछ सीजनों तक सबसे बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण से भरी ये टीम अब बेहद औसत नजर आ रही है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के अलावा कोई भी अन्य गेंदबाज असर नहीं डाल पा रहा है. खास तौर पर टीम के विदेशी गेंदबाज तो बिल्कुल नाकाम रहे हैं. ऐसे में अगर टीम का कोई गेंदबाज चोटिल होता है, तो ये और बड़ी आफत इस टीम के लिए साबित होगी. यही कारण है कि तेज गेंदबाज टिमाल मिल्स (Tymal Mills) की चोट की ‘खबर’ ने मुंबई के फैंस को झटका दिया था, लेकिन अब खुद इंग्लैंड के इस पेसर ने सामने आकर कहा है कि वह फिट हैं और चोट की अफवाह फैलाने वाले एक ट्विटर यूजर को फटकार लगाई है.

मुंबई इंडियंस के बाकी गेंदबाजों की तरह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिमाल मिल्स के लिए भी सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और वह कोई खास असर नहीं डाल सके हैं. इसके बावजूद टिमाल मिल्स एक गेंदबाज के रूप में मुंबई के पास बाकियों की तुलना में बेहतर विकल्प हैं. ऐसे में उनकी चोट से मुंबई को नुकसान हो सकता है, लेकिन राहत की बात है कि ऐसा नहीं है और अपनी फिटनेस को लेकर फैलाई जा रही अफवाह या लगाई जा रही अटकलों को खुद इस गेंदबाज ने खारिज कर दिया.

ट्विटर यूजर ने पोस्ट की चोट की खबर

मिल्स की फिटनेस को लेकर हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया और लिखा कि रिपोर्ट्स के मुताबिक टिमाल मिल्स चोटिल हो गए हैं और आईपीएल 2022 के बाकी के बचे मैचों से बाहर हो सकते हैं. बुधवार 20 अप्रैल को मिल्स ने इस अफवाह पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की और लिखा, मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि तुम कौन हो या तुम्हें ये सूचना कहां से मिली, लेकिन तुम गलत हो. मैं एकदम ठीक हूं. कृपया ये पोस्ट हटा दें.

अब खुद गेंदबाज ने ही सामने आकर अपनी फिटनेस को लेकर जताई जा रही आशंकाओं को खारिज कर दिया, तो इससे मुंबई इंडियंस के फैंस को राहत मिली. वहीं चोट की खबर पोस्ट करने वाले अकाउंट ने भी इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

ऐसा रहा मिल्स का प्रदर्शन

मिल्स ने इसी सीजन में आईपीएल में वापसी की है. वह कुछ साल पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक सीजन में खेल चुके थे, लेकिन ज्यादा असर नहीं डाल सके थे. इस बार मुंबई ने इंग्लैंड के इस पेसर को डेढ़ करोड़ रुपये में खरीदा था. मिल्स के लिए शुरुआत ठीक-ठाक रही थी, लेकिन फिर वह लय बरकरार नहीं रख सके. 29 साल के इस गेंदबाज ने सीजन के पहले 3 मैचों में ही 6 विकेट हासिल कर लिए थे, लेकिन इसके बाद अगले दो मैचों में वह न सिर्फ महंगे साबित हुए, बल्कि विकेट भी नहीं झटक पाए. 5 मैचों में उनके नाम 11.17 के महंगे इकोनॉमी रेट के साथ सिर्फ 6 विकेट हैं.

Similar Posts