Most Expensive Joota Chupai! रणबीर कपूर ने जूता चुराई की रस्म में आलिया की बहनों के लिए खोल दिया खजाना, जानें कितनी थी रकम?

Ranbir Kapoor Juta Chupai

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Alia Wedding) की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है. हर दिन इस शादी की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं लेकिन एक तस्वीर है जिसे प्रसंशको को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया है. वो है आलिया के बेस्टीज के साथ रणबीर की पिक्चर, जिसमें रणबीर आलिया की दोस्तों द्वारा लिखे एक नोट को लेकर पोज दे रहे हैं. रणबीर कपूर ने अपनी सालियों के लिए खजाना खोलकर रख दिया है.

जूतों के बदले नोटों की बारिश?

हाल ही में आलिया की दोस्त तान्या साहा गुप्ता ने शादी की कई तस्वीर शेयर की थीं. इनमें से एक फोटो में रणबीर एक कागज लिए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस पर एक शपथ लिखी है यह शपथ उन्हें ब्राइड्समेड ने दिलवाई थी. जो जाहिर है जूते के बदले की कीमत के लिए थी. इस पिक्चर पर फैंस भी खूब मजे ले रहे हैं कोई उन्हें सबसे अच्छा और अमीर जीजू कह रहा है तो कोई रणबीर को दिलवाला कह रहा है. कहा जा रहा है कि रणबीर ने सारी ब्राइडमैड्स को 12 लाख रुपए दिए हैं. रणबीर आलिया की शादी में एक्ट्रेस की सभी सहेलियों ने भी अपने जीजू रणबीर और आलिया के साथ भी जमकर मस्ती की थी.

14 अप्रैल को हुई दोनों की शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते 14 अप्रैल को शादी की थी. जिसमें उनके परिवार के साथ कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. जहां आज कई सेलेब्स डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं.वहीं इस कपल ने अपने घर पर चुनिंदा लोगों के बीच सात फेरे लिए थे. शादी के बाद कपल ने घर पर ही इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक छोटी सी रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की थी.इस शाम में कई सितारों ने हिस्सा लिया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अब अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसके अलावा रणबीर फिल्म शमशेरा में भी लीड रोल में होंगे. रणबीर, संदीप वांगा की एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे. बता दें रणबीर शादी के तुरंत बाद काम पर वापस लौट गए हैं. रणबीर को मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट किया गया था. साथ ही आलिया भी राजस्थान में रॉकी और रानी की शूटिंग के लिए रवाना हुई हैं.

Similar Posts