Mose Chhal Kiye Jaaye : मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ देना मजबूत रिश्ते की निशानी है – विजेंद्र कुमेरिया

Vijayendra Kumeria

सोनी टीवी के मशहूर सीरियल “मोसे छल किए जाए” (Mose Chhal Kiye Jaaye) में अरमान ओबेरॉय की भूमिका निभाने वाले विजेंद्र कुमेरिया (Vijayendra Kumeria) ने अरमान ओबेरॉय के रूप में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार के अपने प्यारे लुक से ढेरों प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. इस सीरियल में विजेंद्र ग्रे शेड्स वाला किरदार निभा रहे हैं. अरमान एक ओवर कॉंफिडेंट डायरेक्टर हैं जो अपने आसपास की महिलाओं को खुद से कम समझता है. हालांकि, इस किरदार को निभाने वाले एक्टर विजयेंद्र का कहना है कि वह अपनी असल जिंदगी में अपने ऑन-स्क्रीन किरदार से बिलकुल अलग हैं.

सबसे हालिया ट्रैक में, सौम्या (Vidhi Pandya) अरमान का अलग और निराला रूप देखती है, इस रूप से हैरान सौम्या अरमान से उसकी अशिष्टता के लिए माफी मांगने के लिए कहती है हालांकि, अरमान अपनी पत्नी सौम्या की बातों को नज़रअंदाज़ कर देता है और अपने रोज़मर्रा के काम में ऐसे लगा रहता है जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं. इससे सौम्या सोचती और समझती है कि अरमान वैसा नहीं है जैसा उसे लगता है. वह इस स्थिति में खुद के लिए खड़ी होती है, खुद के पति अरमान की बातें मानने से इनकार करती है.

अरमान के किरदार से बिलकुल अलग हैं विजेंद्र

विजेंद्र कुमेरिया ने कहा कि वह अरमान से अलग हैं, और महिलाओं को अपने लिए खड़े होने के लिए समर्थन और प्रोत्साहित करते हैं. वे कहते हैं, मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ देना मजबूत रिश्ते की निशानी है. हमारे समाज में, महिला को अक्सर शादी में होने वाली सभी गलतियों के लिए दोषी ठहराया जाता है, फिर चाहे गलती उसकी हो या उसके पति की. मुझे नहीं लगता कि ऐसा करना सही है. मेरी राय में, जो महिलाएं सही बात के लिए खड़ी होती हैं, वे मजबूत हैं और बाकी समाज के लिए अच्छी मिसाल बनती हैं.”

जानिए क्या हैं विजयेंद्र

आगे विजेंद्र कुमेरिया कहते हैं कि हर महिला को अपनी ज़िंदगी के लिए खड़ा होना चाहिए और अपने लिए खुद विकल्प चुनने चाहिए. पुरुष होने के नाते, हमें उनका समर्थन करना चाहिए. क्या सौम्या अरमान का नज़रिया बदल पाएगी या अरमान अपने बर्ताव के लिए माफी मांगेगा? यह देखना दिलचस्प होगा. लेकिन आपको बता दें, विजेंद्र और विधि के फैंस को उनकी सीरियल ‘मोसे छल किए जाए’ का यह नया ट्रैक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

Similar Posts