Monu Singh Bhojpuri Video : मोनू सिंह के गाने ‘मजनुआ के यूपी बिहार जानेला’ ने इंटरनेट पर उड़ाया गरदा, देखिए वीडियो

Singer Monu Singh Viral Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में जब भी कुछ होता है, तो वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है, फिर वो चाहे कोई गाना हो या फिर कोई कलाकार. इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री से एक नाम काफी चर्चा में है. वो है सिंगर मोनू सिंह का. भोजपुरी सिंगर मोनू सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तबाही मचा रहा है. वैसे तो यह गाना जनवरी में रिलीज हुआ था, लेकिन इस गाने को 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का टाइटल है- माफिया मजनुआ… (Mafiya Majanuaa) या मजनुआ के यूपी बिहार जानेला…

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को मोनू सिंह का ये गाना बहुत पसंद है. इस गाने के बीट्स से लेकर इसके बोल तक को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. गाने के वीडियो मजनुआ के यूपी बिहार जानेला में आप देखेंगे कि सिंगर मोनू सिंह अपनी को-स्टार के साथ बहुत ही धाकड़ अंदाज में थिरक रहे हैं.

यहां देखिए मोनू सिंह का वायरल वीडियो

मोनू सिंह का ये गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ये गाना जिस एल्बम का है उसका नाम- Mafiya Majanuaa है. इस गाने को मोनू सिंह ने गाया भी है और इसमें उन्होंने अभिनय भी किया है. गाने के बोल सुनील सरीला द्वारा लिखे गए हैं, जबकि इसका म्यूजिक अनिल यादव ने दिया है. समर फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस गाने पर भोजपुरी सिनेमा के फैन अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं.

मोनू सिंह भोजपुरी सिनेमा के वो नाम हैं, जिनके गाने अक्सर यूट्यूब के ट्रेंडिंग पेज पर ट्रेंड करते हुए दिख जाते हैं. कुछ महीने पहले मोनू सिंह का गाना बबुआन रिलीज हुआ था. इस गाने को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि ये गाना उस समय ट्रेंड कर रहा था. हालांकि, इस गाने को कुछ खास व्यज नहीं मिले.

सिंगर मोनू सिंह का एक अन्य गाना बाबू साहेब भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस गाने को रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं और ये गाना लगातार अपने व्यूज का काउंट बढ़ा रहा है. बाबू साहेब में मोनू सिंह के साथ अंतरा सिंह प्रियंका थिरकते हुए नजर आई थीं. इस गाने को भी समर फिल्म एंटरटेनमेंट के जरिए बनाया गया था. मोनू और अंतरा ने इस गाने को गाया भी था और साथ में इसमें अभिनय भी किया. गाने के विकास मिश्रा द्वारा दिए गए थे और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने किया था.

Similar Posts