MMS लीक मामला: अब छात्राओं को मिल रही धमकी- मुंह खोला तो वीडियो वायरल कर दूंगा

Students Protest At Chandigarh University2

पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 से ज्यादा छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो वायरल करने के मामले पुलिस जांच में जुटी है. वहीं यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने भी मामले में जांच के लिए एक कमेटी गठित की है. लेकिन छात्राओं की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब जानकारी आई है कि कुछ लड़कियों को विदेशी नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं को कनाडा के कैनटोबा इलाके से कॉल्स आ रहे हैं. इससे छात्राएं बहुत परेशान हैं. उन्हें कॉल्स पर धमकी देने वाला युवक चुप रहने के लिए बोल रहा है. कॉल करने वाला छात्राओं को धमकी दे रहा है कि अगर उन्होंने कुछ भी बोला तो उनकी वीडियो वायरल कर देगा. छात्राओं ने बताया कि उन्हें विदेशी नंबर +1 (204) 819-9002 से कॉल्स आ रहे हैं. जिन लड़कियों को यह कॉल्स आ रहे हैं फिलहाल वह पुलिस और मीडिया के सामने आने से बच रही हैं.

बता दें कि पुलिस ने मामले की संगीनता को देखते हुए एसआईटी गठित की है. यह एसआईटी ही फिलहाल इस केस की छानबीन में जुट गई है. वहीं यूनिवर्सिटी भी आंतरिक रूप से इस मामले की जांच करवा रहा है. यूनिवर्सिटी ने जांच करते हुए 2 हॉस्टल वार्डन को भी सस्पेंड किया है.

क्या है मामला

दरअसल शनिवार रात को यूनिवर्सिटी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी के सामने विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान छात्रों ने आरोप लगाया कि गर्ल्स हॉस्टल की एक छात्रा ने 60 से ज्यादा लड़कियों की वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करवाया है. छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर भी आरोप लगाया कि उन्होंने इस मामले को दबाने की कोशिश की है. जब मामले ने तूल पकड़ा तब शासन और प्रशासन ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. हालांकि छात्रों का कहना है कि अभी भी अगर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह फिर से प्रदर्शन करेंगे.

3 आरोपी पहले ही गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो बनाने वाली आरोपी छात्रा को और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है. वहीं एक अन्य को भी इस केस में संबंधित पाया गया है जिसके बाद पुलिस ने उसे भी हिरासत में लिया है.