Mike Tyson in Trouble? – माइक टायसन को लाइगर के प्रमोशन से हटाएंगे विजय देवरकोंडा? फ्लाइट में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Mike Tyson In Liger Vijay Deverakonda

इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार भी उनका गुस्सा उन्हें खबरों में लाया है. कई बार विवादों का हिस्सा बन चुके माइक ने फ्लाइट में एक यात्री के साथ मारपीट की है. माइक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. माइक टायसन न सिर्फ अपने बॉक्सिंग बल्कि अपने गुस्से कारण भी काफी चर्चा में रहे हैं. आज उनका एक वीडियो (Flight Fight Video) सामने आया है जिसमें बॉक्सर फ्लाइट में बैठे हैं और उनके पीछे बैठा एक यात्री उनसे लगातार सवाल कर रहा होता है जो शायद माइक को पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे जमकर धोया.

अब बड़ा सवाल ये है कि माइक टायसन के बॉलीवुड करियर का अब क्या होगा? वो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर से डेब्यू करने वाले हैं जिसका पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है.

क्या विजय देवरकोंड़ा उन्हें फिल्म के प्रमोशन से बैन करेंगे?विजय नहीं चाहेंगे कि उनकी फिल्म किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे. इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी. हाल ही में माइक टायसन ने इस फिल्म की डबिंग पूरी की है. इस घटना के बाद जाहिर है फिल्म के मेकर्स से लेकर विजय देवरकोंडा भी ये सोचने पर मजबूर हो गए होंगे कि वो अब माइक से अपनी फिल्म का प्रमोशन कैसे कराएंगे, क्योंकि हिंसक स्वभाव वाले एक्टर्स के खिलाफ लोगों में व्यापक प्रतिक्रिया होती है. हाल ही में हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ ने जब ऑस्कर में एंकर को थप्पड़ मार दिया तो उन्हें भी दस साल के लिए ऑस्कर से बैन कर दिया गया और हॉलीवुड में भी लोग उनका बायकॉट कर रहे हैं.

यहां देखिए मारपीट का वीडियो

ये था पूरा मामला

वहीं अन्य यात्री अपने फोन से वीडियो बनाता है और वो पीछे बैठा व्यक्ति माइक से जबरन बात की कोशिश करता है. इसके बाद माइक का गुस्सा और बढ़ जाता है और गुस्से में बेकाबू होकर वो इस व्यक्ति की जमकर धुनाई कर देते हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि उस शख्स को काफी चोट आई हैं और उसके चेहरे पर खून दिख रहा है. उनके इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन आ रहा है और उनकी काफी आलोचना हो रही है.

ड्रग्स,रेप और कान काटने तक के आरोपों में हुई माइक की बदनामी

ये पहली बार नहीं जब माइक ने किसी के साथ हाथापाई की हो. इससे पहले भी वो बॉक्सिंग रिंग में अपने विपक्षी बॉक्सर का कान काट चुके हैं. इसके अलावा बलात्कार और ड्रग्स कैसे संगीन केस में माइक का नाम आ चुका है. जिसके लिए उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी. टायसन ने आखिरी आधिकारिक मुकाबला जून 2005 में खेला था और इस पूर्व हैवीवेट चैम्पियन ने 1996 के बाद कोई खिताब नहीं जीता है.

लाइगर का वीडियो

Similar Posts