Met Gala 2022 : दीपिका पादुकोण फिर करेंगी मेट गाला में शिरकत, दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी बनाने जा रही है ब्रांड एंबैसडर

Deepika Padukone

बेहद टैलेंटेड और गॉर्जियस ब्यूटी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. 2007 से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली दीपिका आज एक बड़ी शख्सियत बन चुकी हैं. ऐसे में बॉलीवुड की ये दीवा इस बार भी सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) में शिरकत करने जा रही हैं और इस बार वो दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड की इंडियन ब्रांड एंबेसडर बनकर रेड कार्पेट पर पहुंचेंगी. दीपिका कल मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं, जहां वो अपने ही स्वैग में नजर आ रही थीं.

दीपिका फिर बनेगी मेट गाला की मेहमान

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार डायट सब्य ने इस बात की जानकारी की दी है कि 2 मई को होने जा रहा मेट गाला 2022 में इस बार दीपिका लुइ विटोंन के अटायर में तहलका मचाएंगी साथ ही कहा जा रहा है कि लुइ विटोंन अप्रैल के अंत में अपनी ब्रांड एंबेसडर की घोषणा करेगा.

महामारी ने लगाया था ब्रेक

दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2017 में अपना डेब्यू किया था जिसके बाद वो 2019 तक इस इवेंट का हिस्सा बनी थीं लेकिन 2020 में महामारी के कारण दीपिका इस समारोह में शामिल नहीं हो सकीं, मगर अब एक बार फिर दीपिका इस शानदार और बेहद मशहूर इवेंट में एंट्री के लिए तैयार हैं.

इस उपाधि की भी बनी थीं हकदार

हाल ही में दीपिका को टाइम मैगजीन की 100 इम्पैक्ट अवॉर्डी की पॉवरफुल लिस्ट में शामिल किया गया था. दिलचस्प बात यह रही कि दीपिका टाइम मैगज़ीन द्वारा दो बार सम्मानित होने वाली पहली भारतीय हस्ती बनी थीं. जबकि इस लिस्ट में दुनिया भर के कई वैज्ञानिकों से लेकर सीईओज, आर्टिस्ट और एक्टिविस्ट, पॉप स्टार्स और पॉलिटिशियन्स सब शामिल थे.

2019 में प्रियंका चोपड़ा को दी थी मेट गाला में मात

दीपिका पादुकोण ने 2019 में डिजाइनर जैक पोसन का पिंक गाउन पहना था जिसमें 3D प्रिंट की एंब्रॉयडरी की गई थी. हाई पोनी और डार्क लिप्स में दीपिका एकदम इंडियन बार्बी नजर आ रही थीं. उनके लुक को काफी पसंद किया गया था वहीं उसी साल प्रियंका का लुक ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार बना था. प्रियंका के लुक ने कई फैशन एक्सपर्ट को भी निराश किया था.

दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में दीपिका एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण यश राज की फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.साथ ही उनकी बकेट लिस्ट में नाग अश्विन की आगामी फिल्म, अमेरिकन कॉमेडी फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक और फाइटर जैसी फिल्में शामिल हैं.

Similar Posts