Maruti Suzuki Brezza : आ रही है मारुति की पहली सनरूफ SUV, 8 लाख से 12 लाख होगी कीमत

Brezza

Maruti Suzuki अपनी SUV Brezza को जल्द ही नई कलेवर के साथ लांच करने वाली है. यह मारुति की पहली सनरूफ वाली SUV कार होगी, इसके अलावा इसका इंटीरियर लुक भी बदला गया है जो इसे बहुत खास बनाने वाला है, मारुति सुजुकी की ओर से नई Brezza की दो पिक्चर भी रिलीज किए गए हैं जो इसके इंटीरियर और डिजाइन के बारे में काफी कुछ बयां कर रहे हैं, आइए जानते हैं मारुति की इस नई Brezza के बारे में.

बुकिंग हो चुकी है शुरू

माना जा रहा है कि Maruti Suzuki Breazza के इस अपडेटेड वर्जन को जल्द ही लांच करने वाली है, इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. यदि आप भी मारुति की इस SUV को लेना चाहते हैं तो मात्र 11 हजार रुपये जमा करके इसकी बुकिंग करा सकते हैं.

शानदार होगा इंफोटेनमेंट सिस्टम

नई मारुति ब्रेजा का इंफोटेनमेंट सिस्टम स्मार्ट होने के साथ-साथ प्रो प्लस होने जा रहा है. इसमें डेट टाइम के साथ-साथ एवरेज स्पीड और ड्राइविंग टाइम के बारे में भी जानकारी दी जाएगी. इससे कॉल करना और रिसीव करना बेहद आसान होगा.

इलेक्ट्रिक सनरुफ से होगी लैस

मारुति की इस नई SUV ब्रेजा में इलेक्ट्रिक सनरूफ भी होगा, मारुति की किसी भी कार में यह पहली बार होने जा रहा है. इसके अलावा स्पीड ट्रांसमिशन, हाइब्रिड इंजन आदि मिलने जा रहा है, मतलब ब्रेजा में वह सबकुछ होगा जो अन्य कंपनियां इससे ऊपर के सेगमेंट में दे रही हैं.

सेफ्टी फीचर्स भी किए गए हैं अपडेट

नई ब्रेजा के सेफ्टी फीचर्स भी अपडेट किए गए है. इसमें ग्राहकों के लिए 6 ऐयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल तथा टायर प्रेशर मॉनीटरिंग जैसे दमदार सुरक्षा फीचर होने वाले हैं.

ये फीचर्स भी होंगे

नई ब्रेजा कार में फ्रेश एक्सटीरियर देखने को मिलेगा. पांच स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स होंगे. इसमें में 1.5 लीटर 4 सिलेंडर K15सी डुअल जेट इंजन मिलेगा.

8 लाख से 12 लाख तक हो सकती है कीमत

ऐसा माना जा रहा है कि नई ब्रेजा की कीमत विटारा ब्रेजा से ज्यादा हो सकती है. हालांकि कई रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नई ब्रेजा की कीमत भी 8 लाख से 12 लाख रुपये के बीच ही रहने वाली है.

Similar Posts