Malaika On Accident: मलाइका अरोड़ा को कार दुर्घटना के बाद लगा था गहरा सदमा, कहा- ‘बहुत ज्यादा खून था’

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गई थीं. मॉडल और अभिनेत्री इस दुर्घटना में घायल हो गई थीं जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में भी समय बिताया था, लेकिन अब वो घर लौट आई हैं और यहां तक ​​कि काम भी फिर से शुरू कर दिया है. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू (Interview) में मलाइका ने स्वीकार किया कि हालांकि वो शारीरिक रूप से ठीक हो रही हैं, मानसिक रूप से ‘ये पूरी तरह से दूर नहीं होती है’. मलाइका ने ये भी बताया कि कैसे इस घटना ने उन्हें सदमा (Trauma) दिया है.

ये घटना 2 अप्रैल को महाराष्ट्र के खोपोली में हुई जब मलाइका की रेंज रोवर तीन गाड़ियों के बीच में फंस गई, जब वो पुणे से मुंबई लौट रही थीं. उन्हें मामूली चोटें आईं जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अगले दिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

कार दुर्घटना को किया मलाइका ने याद

घटना के इफेक्ट को याद करते हुए, मलाइका ने मिड-डे से कहा कि, ये ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं याद रखना चाहती हूं. न ही ऐसा कुछ है जिसे मैं भूल सकती हूं. शारीरिक रूप से, मैं ठीक हो रही हूं, लेकिन मानसिक रूप से, मुझे लगता है कि ये पूरी तरह से दूर नहीं होता है. कभी-कभी, अगर मैं ऐसी फिल्म देख रही हूं जिसमें किसी दुर्घटना को दिखाया गया है या खून दिखाया गया है, तो मुझे ऐसे फ्लैश मिलते हैं जो मेरी रीढ़ को सिकोड़ देते हैं. मुझे इस प्रोसेस से गुजरना होगा, और आखिरकार मैं इसे पार करने में सक्षम हो जाऊंगी.”,

अभिनेत्री ने यहां तक ​​कहा कि घटना के तुरंत बाद, एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें यकीन नहीं था कि वो जिंदा हैं या डेड. उन्होंने आगे कहा कि, “मैं सदमे में थी. टकराने के बाद, मेरे सिर में दर्द हो रहा था, और मैं केवल ये जानना चाहती थी कि मैं जिंदा हूं या नहीं. क्या हो रहा था ये समझने के लिए बहुत ज्यादा खून था, बहुत ज्यादा हंगामा. मुझे एक बहुत बड़ा झटका लगा और जब तक मैं अस्पताल नहीं पहुंची, तब तक बाकी सब धुंधला था. इस हफ्ते की शुरुआत में, मलाइका ने सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए काम पर वापसी की, दो हफ्ते से कंप्लीट बेड रेस्ट कर रही थीं. हालांकि, अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वो “शूटिंग के पहले दिन थक गई थीं”.

मलाइका और उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए. पिछले हफ्ते मलाइका ने यूएस से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही थीं. तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैंस को एक अपडेट भी दिया.

सबों के बारे में की थी तारीफ

उन्होंने लिखा, “पिछले कुछ दिन और जो घटनाएं सामने आईं, वो काफी अविश्वसनीय रही हैं. इसके बारे में रेट्रोस्पेक्ट फील किसी फिल्म के एक सीन की तरह लगता है न कि ऐसा कुछ जो हकीकत में हुआ था. शुक्र है, दुर्घटना के तुरंत बाद, मुझे ऐसा लगा कि मैं इतने सारे गार्जियन एंजेल्स की देखभाल से एनवेलप्ड हूं, चाहे वो मेरे कर्मचारी हों, वो लोग जिन्होंने मुझे अस्पताल पहुंचाने में मदद की, मेरा परिवार जो इस पूरे ऑर्डियल में मेरे साथ खड़ा रहा, और बेहतरीन अस्पताल कर्मचारी.”

Similar Posts