Madhya Pradesh: BMO पर भड़की महिला डॉक्टर, बोली- ‘अभी रुक जाओ सर , मैंने आपके 12 नहीं बजवा दिए तो देख लेना’

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले (Dewas) के सोनकच्छ सिविल अस्पताल में एक लेडी डॉक्टर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर पर बुरी तरह भड़क गई. दरअसल महिला डॉक्टर मृणाली यादव, BMO से इसलिए नाराज हो गई क्योंकि काफी दिनों से उनकी रोज 12-12 घंटे की ड्यूटी लगाई जा रही थी. लंबे समय से लग रही 12 घंटे की ड्यूटी की वजह से ही वह बीएमओ पर बुरी तरह बरस पड़ी. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (lady doctor mrinalini yadav video viral) हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है. सोनकच्छ के सिविल अस्पताल में पदस्थ डॉ. मृणाली यादव रोज 12 घंटे की ड्यूटी लगाने से नाराज चल रहीं थी. इसके चलते वे BMO डॉ. आदर्श नानेरिया पर भड़क गई. बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम एक महिला अस्पताल में पथरी के दर्द की वजह से तड़पती रही. ड्यूटी पर कोई जिम्मेदार डॉक्टर मौजूद नहीं था. यही वजह रही कि अगले दिन जब BMO ने जवाब मांगा तो महिला डॉक्टर भड़क गई. अस्पताल परिसर में ही महिला डॉक्टर ने बीएमओ को खरीखोटी सुनाई, इस दौरान कुछ लोग वीडियो बना रहे थे. दोनों के बीच तीखी बहस हुई है. इस दौरान महिला डॉक्टर ने अपशब्दों का प्रयोग भी किया है.

‘मैंने आपके 12 नहीं बजवा दिए तो देख लेना’

वीडियो में डॉ मृणाली यादव को साफ कहते सुना जा सकता है कि 12 घंटे की ड्यूटी के बाद फिर से ड्यूटी लगा दी, हमें क्या पागल समझ रखा है. जानवर हैं क्या हम लोग. जीप का ड्राइवर जीप आगे बढ़ाने लगता है तो गुस्से से लाल डॉ मृणाली यादव उस पर भी भड़क जाती हैं और जीप रुकवाती हैं. BMO पर भड़कते हुए वे कहती है मुझे कुछ मत समझाइये मैं यहां बहुत कुछ हंगामा कर दूंगी, अभी रुक जाओ सर , मैंने आपके 12 नहीं बजवा दिए तो देख लेना, बच नहीं पाओगे आप.

BMO देते हैं SDM की धमकी

इस मामले में महिला डॉक्टर मृणाली यादव ने कहा कि बीएमओ ने सोमवार से शुक्रवार तक रोज मेरी ड्यूटी 12-12 घंटे की लगा रखी है. नियमानुसार ओवर टाइम दिया जाना चाहिए और ड्यूटी में एक दिन का रेस्ट होना चाहिए, जो हमें नहीं दिया जा रहा हैं. जब डॉक्टर से पूछा गया कि यह शिकायत वे ऑफिस में बैठकर भी कर सकती थीं, तो उनका कहना था कि BMO ऑफिस में मिलते ही नहीं हैं. उनसे अपनी समस्या को लेकर बात करो तो वह एसडीएम से बात करने की बात कहते हैं.

BMO ने की महिला डॉक्टर की शिकायत

वहीं बीएमओ डॉ. आदर्श नानेरिया ने कहा कि डॉ. मृणाली यादव मुझसे 15 साल जूनियर हैं. उनका यह व्यवहार ठीक नहीं है. इसकी शिकायत मैंने उच्च अधिकारियों से की है. एक मामले में मेरे द्वारा डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस दिया गया था, इसलिए वे मुझ पर भड़क रहीं थीं और अभद्र व्यवहार किया. इससे स्टाफ और हॉस्पिटल की छवि धूमिल हुई है.

Similar Posts