Madhya Pradesh: इंदौर में सड़क किनारे बैठकर खाना खा रहे लोगों पर चढ़ा डंपर, 3 की मौके पर ही मौत, तीन घायल

Uttar Pradesh Road Accident: Tractor-trolley and bike collide 3 man died in Kushinagar

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में बुधवार को सड़क किनारे खाना खा रहे लोगों को एक डंपर ने कुचल (Road Accident) दिया. जिसमें एक लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पीड़ित खरगोन से मांगलिया जा रहे थे, और रास्ते में रुककर एक बगीचे के पास बैठकर खाना खा रहे थे. तेजाजी नगर थाना के अधिकारी ने कहा, अचानक एक डंपर ने उन्हें कुचल दिया, जिसमें एक महिला, एक लड़की और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों की पहचान गबरू यादव, अनीता राठौर और सारिका के रूप में हुई, लेकिन उनकी उम्र का पता नहीं चल सका. उन्होंने कहा कि घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया है. पुलिस ने बाद में वाहन को बरामद कर लिया और घटना के सिलसिले में आगे की जांच जारी है.

खाना भी नहीं खा पाए थे मृतक

ये घटना तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के एसबीएन गार्डन के गेट के पास की है. यहां भीकनगांव से इंदौर लौट रहे दो परिवार के 6 लोग खाना खाने और आराम के इरादे से रुक गए, लेकिन उन्हे नहीं पता था कि यहां मौत उनका इंतजार कर रही है. सभी लोग बैठकर खाना खा ही रहे थे कि तभी तेजाजी नगर सर्विस रोड़ की ओर से रालामंडल की ओर जा रहे डंपर ने सड़क से करीब 150 फीट दूरी पर बैठे परिवारों को निशाना बना दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोगों का इलाज जारी है.

पुलिस कर रही है डंपर चालक की तलाश

मृतक गबरू के पड़ोसी कालूराम परमार ने बताया कि सभी लोग अपने गांव भीकनगांव से इंदौर आ रहे थे और सड़क के पास छायादार वृक्ष के नीचे बैठकर सब लोग खाना खा रहे थे. सभी 14 अप्रैल को इंदौर से किसी समारोह में भाग लेने के लिए गए थे. वही लौटते समय ये हादसा हो गया. सड़क हादसे की जांच कर रही तेजाजी नगर पुलिस के जांच अधिकारी द्वारकाप्रसाद ने बताया कि दुर्घटना बुधवार दोपहर 1 बजे की है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोगों का इलाज जारी है. वही डंपर को जब्त कर पुलिस ने डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Similar Posts