Love Affair: सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ डेटिंग की अफवाहें फैलने के बाद नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया बदलाव, जानिए

Navya Naveli Nanda And Siddhant Chaturvedi

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में बदलाव किया है, जिससे अफवाहें उड़ीं कि वो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को डेट कर रही हैं. नव्या ने एक कमेंट को भी हटा दिया जो उन्होंने सिद्धांत की एक तस्वीर पर की थी, जिससे उन अटकलों को और बल मिला कि वो एक साथ हो सकते हैं. ये कई इंस्टाग्राम यूजर्स के जरिए कमेंट किए जाने के बाद आया है कि वो आश्वस्त हैं कि दोनों एक कपल हैं. हालांकि, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने भी कबूला था कि वो कोई उनकी जिंदगी में है, वो अकेले नहीं है. हां, ये बात और है कि उन्होंने उसका नाम अपनी जुबां से नहीं लिया था.

नव्या और सिद्धांत अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर हिडेन इमोजी शेयर करते रहते हैं. इमोजी भी अक्सर सूर्य और चंद्रमा से रिलेटेड होते हैं. जहां कुछ फैंस कुछ समय से संदेह जता रहे हैं कि वो डेटिंग कर रहे हैं, वहीं कई दूसरों ने भी नव्या और सिद्धांत की हालिया पोस्ट के बाद इसी तरह की धारणाएं बनाईं. नव्या ने सोमवार को अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें उन्हें एक हिल स्टेशन की छत पर दिखाया गया था, और इसे कैप्शन दिया था, “चंद्रमा के जरिए फोटो खिंचवाया”, एक चंद्रमा, एक अर्धचंद्र और एक तारे की इमोजी को जोड़ते हुए.

नव्या ने कमेंट को किया डिलीट

इसी बीच सिद्धांत ने पहाड़ों से एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था, ”कहीं पहाड़ी की चोटी पर बेंच है, हमारे बुढ़ापे की बातचीत का इंतजार है…” नव्या ने उनकी तस्वीर पर मुस्कुराते हुए सन इमोजी कमेंट किया था. सिद्धांत ने ऋषिकेश में अपने एडवेंचर्स का एक वीडियो असेंबल भी शेयर किया था, और क्लिप में से एक नव्या के जैसे ही छत से नजर आए. अटकलों को और हवा देने के लिए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, “अपना मन और मून दोनो क्लियर!” इसके अलावा, अमिताभ बच्चन ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषिकेश की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें खुलासा किया गया था कि इसे नव्या ने क्लिक किया था.

यहां देखिए नव्या की लेटेस्ट तस्वीरें-

सिद्धांत चतुर्वेदी के इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके नव्या नवेली नंदा के साथ डेटिंग की अफवाहों को हवा दी.

कई फैंस ने डॉट्स को जोड़ा और पोस्ट पर कमेंट किया कि वो पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि सिद्धांत और नव्या डेटिंग कर रहे हैं. अटकलों के बीच, नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को एडिट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “(स्टार इमोजी) के जरिए फोटो खिंचवाया गया.” उन्होंने मुस्कुराते हुए सन इमोजी कमेंट को भी हटा दिया जो उन्होंने सिद्धांत की तस्वीर पर पोस्ट किया था.

आखिरी बार ‘गहराइयां’ में आए थे नजर

सिद्धांत को आखिरी बार दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गया था. वो अगली बार कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ में और अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई देंगे. इस बीच, श्वेता बच्चन नंदा की बेटी और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती नव्या ने स्पष्ट किया है कि उनकी फिल्म इंडस्ट्री में एंटर करने की कोई प्लानिंग नहीं है. इसके बजाय, वो अपने पिता निखिल नंदा के बिजनेस में शामिल होने की तैयारी कर रही हैं.

Similar Posts