Lock Upp : अंजलि-सायशा ने साजिश रचकर फिनाले की रेस की मुनव्वर को किया आउट, सारे कैदियों को मात देकर इस खिलाड़ी ने जीता ‘टिकट टू फिनाले’

Lockupp Ticket To Finale

देश का नंबर वन शो और कंगना रनौत का सबसे विवादित लॉकअप (Lock upp) इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में जेल के अंदर हुए टास्क टिकट टू फिनाले (Ticket to finale) के लिए कैदियों ने एक दूसरे को जमकर कॉम्पटीशन दिया. इस वक्त शो अपने आखिरी पड़ाव पर है, और कैदी एक दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं. शो जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. हाल ही में जेल के अंदर अनाउंसमेंट किया गया था कि इस हफ्ते होने वाले टास्क में एक खिलाड़ी सीधा फिनाले रेस में पहुंच जाएगा. टिकट टू फिनाले की रेस में जीतने के लिए सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मुन्नवर फारुकी (Munawar Faruqui) से लेकर अंजलि अरोड़ा और पायल रोहातगी, शिवम शर्मा समेत हर किसी ने खूब जोर लगाया.

बता दें. लाख कोशिशों के बावजूद इन सबके बीच से सिर्फ एक कंटेस्टेंट बाजी मार गया और फिनाले में डायरेक्ट पहुंच गया. बता दें कि इसी के साथ कैदियों के बीच जंग बढ़ गई है.

अत्याचारी जेल में टिकट टू फिनाले के लिए एक टास्क हुआ. जिसमें तीन राउंड हुए. पहले राउंड में जहां कैदियों ने मिलकर पायल रोहातगी को फिनाले की रेस से बाहर कर दिया. तो वहीं दूसरे राउंड में पूनम पांडे को भी सबने बाहर कर दिया. जिसके बाद अंजलि और सायशा ने साजिश रची और मिलकर मुनव्वर फारुकी को फिनाले की रेस से बाहर आउट कर दिया. इसके बाद तीसरी और फाइनल बैटल हुई, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा और अली मर्चेंट के बीच, जहां शिवम ने देखते ही देखते अली और अंजलि दोनों को गेम में मात दे दी. इसी के साथ शिवम फिनाले की रेस में जीत गए और डायरेक्ट फिनाले में पहुंच गए.

दरअसल, इस टास्क में सभी घरवालों को एक-दूसरे की तस्वीर के सामने ज्यादा से ज्यादा बैरिकेट रखने थे. जिसके बाद पार्टिसिपेंट कंटेस्टेंट को बैरिकेट को हटाना था. जहां एक ओर अंजलि अरोड़ा ने सायशा शिंदे के साथ मिलकर मुन्नवर को ही फिनाले टास्क से बाहर करने की साजिश रची. वहीं, पायल के लाख समझाने के बाद भी मुन्नवर फारुकी अंजलि अरोड़ा के रास्ते में बैरिकेट लगाने के लिए नहीं तैयार हुए. जब टास्क खत्म हुआ और मुनव्वर बाहर हुए तो वह अंजलि और सायशा की इस हरकत से बहुत दुखी हुए और रो पड़े.

Similar Posts