Lil Tijay : अमेरिकी रैपर लिल टीजे पर आधी रात बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, सिंगर की करवाई गई इमजेंसी सर्जरी

लिल टीजे

फेमस अमेरिकी रैपर लिल टीजे (Lil Tjay) पर हाल ही में जानलेवा हमला हुआ है. रैपर लिल टीजे पर लुटेरों ने हमला कर दिया और वह बुरी तरह घायल हो गए. ये घटना 22 जून, 2022 की है. लिल टीजे पर रात के अंधेरे में लुटेरों ने हमले के दौरान अंधाधुंध गोलियां भी बरसाईं. फिलहाल, हॉलीवुड के यंग रैपर Lil Tjay की हालत नाजुक है. उन्हें अमेरिका के न्यू जर्सी (New Jersey) के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनकी इमरजेंसी सर्जरी हुई है. बता दें कि हादसे के समय उनके 22 साल के दोस्त Antoine Boyd भी मौजूद थे. दोनों को आधी रात को दोनों को लूटने की कोशिश की गई थी.

रैपर लिल टीजे पर बरसाईं गोलियां

बर्गन काउंटी प्रोसेक्यूटर ऑफिस की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि रैपर लिल टीजे और उनके दोस्त के साथ आधी रात को कुछ लोगों ने लूटपाट करने की कोशिश की थी. इस दौरान रैपर को कई गोलियां मारी गईं तो वहीं उनके दोस्त को एक गोली लगी है. बता दें कि TMZ ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि हादसे के बाद लिल टीजे की सर्जरी हो चुकी है. वह रिकवर तो कर रहे हैं लेकिन अभी भी रैपर खतरे से बाहर नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,गोलीबारी की वारदात सिटी प्लेस के पश्चिमी इलाके में हडसन नदी इंडस्ट्रियल साइट पर हुई. परिसर में आमतौर पर शाम को हलचल होती है, लेकिन रेस्तरां और स्टोर बंद होने के बाद काफी हद तक वहां सन्नाटा हो जाता है

पुलिस ने पकड़े तीन लोग

हॉलीवुड के रैपर लिल टीजे और उनके दोस्त पर किए गए हमले के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद कोनाृटे (Mohamed Konate) के एक ट्रिगर मैन ने अपने दोस्त (बॉयड) Boyd और 24 साल के जेफ्री वेलडेज के साथ मिलकर Tjay के खिलाफ वारदात को अंजाम दिया. इसके साथ ही, आरोपी शख्स कोनटे पर पुलिस ने हत्या की कोशिश, हथियार दिखाने लूटने, गैर-कानूनी भावना से हथियार रखने के साथ-साथ हमला करने के चार्ज लगाए हैं. बता दें कि अमेरिकीरैपर के साथ शामिल दोनों लड़कों बॉयड और वेलडेज को गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है.

फेसम अमेरिकी रैपर हैं लिल टीजे

आपको बता दें कि लिलटीजे अमेरिका के फेमस रैपर और सिंगर्स में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कोलंबिया रिकॉर्ड्स के जरिए से दो स्टूडियो एल्बम भी जारी किए हैं, जो बिलबोर्ड 200 पर टॉप 5 में शामिल हैं. उनका 6लैक ‘कॉलिंग माई नेम’ गाने ने साल 2021 में बिलबोर्ड हॉट 100 पर तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई थी.

Similar Posts