Koffee With Karan Season 7: रणबीर कपूर नहीं बनना चाहते थे करण जौहर के चैट शो का हिस्सा, जानिए वजह

Ranbir Kapoor And Karan Johar

Karan Johar Koffee With Karan Season 7: फिल्ममेकर करण जौहर अपने मशहूर चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन यानी शो के सीजन 7 के साथ वापसी करने के लिए एकदम तैयार हैं. इस शो के कुछ एपिसोड्स शूट किए जा चुके हैं. करण जौहर के कॉफी विद करण सीजन 7 में हर बार की तरह बॉलीवुड के ए-लिस्टर कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा और करण उनसे उनकी जिंदगी से जुड़े राज को जनता के सामने रखने की कोशिश करेंगे. इस सीजन के शुरुआत में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) साथ करण जौहर के शो में नजर आने वाले हैं.

करण जौहर से रणबीर ने कर दिया था शो में आने से मना

हालांकि, एक बड़ी खबर सामने आई है कि रणबीर कपूर ने करण जौहर को फोन करके खास आग्रह किया था कि फिल्ममेकर उन्हें शो में न बुलाएं. इतना ही नहीं, करण जौहर ने ये भी खुलासा किया रणबीर कपूर ने उनसे कहा था कि वो घर पर उनके साथ कॉफी एन्जॉय करना ज्यादा पसंद करेंगे, बजाए इसके कि वो काउच पर उनके सामने बैठें और इसके लिए कीमत चुकानी पड़े.

फिल्म कम्पेनियन को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने उनके इस विवादित शो को लेकर बात की गई. उन्होंने बताया कि कैसे सेलिब्रिटी अपना बयान देने में सतर्कता बरतते हैं. करण जौहर ने कहा कि वे अब कैंडिड नहीं रहते. मैं शो का सीजन 7 शूट कर रहा हूं और ये मैं दावे से कह सकता हूं. यह बहुत ही आसान होना चाहिए. हर कोई आजकल ऐसे हो गया है, क्या तुम ये सवाल पूछोगे, प्लीज मुझसे ये सवाल मत पूछना. क्या तुम इसे कट कर सकते हो? और मैं ऐसे होता हूं कि अरे क्या चल रहा है? कैंडिड का क्या होगा. इंटरव्यू में होने वाले पुराने तरीके हाजिर जवाबी का क्या होगा?

डरने लगे हैं सेलिब्रिटीज…

करण जौहर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि पहले लोग काउच पर बहुत ही सहज हुआ करते थे बात करते टाइम. अभी हर कोई परेशान रहता है. वे जानते हैं कि अब हर चीज हेडलाइन बन जाएगी और सेंसेशनल हो जाएगा. सेलिब्रिटीज अब ज्यादा डरने लगे हैं.

रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि रणबीर कपूर ने मुझसे कहा था कि मैं इस शो में नहीं आ रहा हूं. आपको इसके लिए लंबे समय तक कीमत चुकानी पड़ती है. फिर मैं अपने लिए ऐसा क्यों करूं? सुनो, मुझे आपसे प्यार. मैं आपसे घर पर मिल लूंगा और आपसे बात करूंगा. घर पर मुझे कॉफी पिला देना. मैं शो पर नहीं आ रहा हूं… हालांकि, बाद में करण जौहर ने किसी तरह उन्हें शो पर आने के लिए मनाया.

Similar Posts