Koffee With Karan 7 : चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आएं खिलाड़ी कुमार और समांथा रुथ, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

अक्षय कुमार और समांथा

Koffee With Karan 7 : बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर अपने चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 7 (Koffee With Karan 7) लेकर आने को तैयार हैं. करण जौहर के फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो का एलान होने के बाद से ही फैंस ये जानना चाहते हैं कि कॉफी विद करण के 7वें सीजन में कौन-कौन से सेलेब्स आने वाले हैं. वहीं, इस शो में आने वाले सेलेब्स को लेकर जानकारी सामने आई है. जिस पर शायद फैंस भी ना यकीन कर पाएं. रिपोर्ट्स की माने तो इस सीजन में साउथ की क्वीन समांथा रुथ प्रभु औरअक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे.

समांथा और अक्षय एक साथ आएंगे नजर

जी हां, आपने बिल्कुल ठीक सुना. सूत्रों की मानें तो खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु कॉफी विद करण के 7वें सीजन के एक एपिसोड में एक साथ नजर आएंगे. फैंस भी इस जोड़ी से सीक्रेट्स जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार और सामंथा का शो में एक साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है. इसके साथ ही कई राज खुलने वाले हैं. दिलचस्प बात ये है कि सामंथा करण जौहर के शो में पहली बार आने वाली हैं. उनका करण के शो में डेब्यू देखने वाला होगा.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सवालों के जवाब देंगी सामंथा रुथ

सामंथा के फैंस उनके बारे में बहुत सी बातें जानने के लिए बेताब हैं. खासतौर पर नागा चैतन्य से उनके तलाक के चलते समांथा आज भी लोगों के सामने नहीं आ पाई हैं. हालांकि, अब लगता है कि एक्ट्रेस फैंस के हर सवाल का जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रूथ प्रभु से ‘कॉफी विद करण’ में उनकी निजी जिदंगी से जुड़े इस खास सवाल का जवाब देने के लिए कहा गया था. उन्होंने इस बारे में खुलकर बात भी की है. हालांकि, क्या ये सीक्वेंस शो के फाइनल एडिट को क्रॉस कर पाएगा या नहीं ये देखना होगा. जब से ‘कॉफी विद करण’ में सामंथा के होने की खबरें आई हैं, तभी से शो सुर्खियों में है.

सुष्मिता औरऐश्वर्या आएंगी साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय भी करण के शो में साथ में नजर आने वाली हैं. ऐसा पहली बार होगा जब दोनों साथ में करण के शो में आएंगी. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक्ट्रेस ने अभी तक कभी साथ में इंटरव्यू में दिया है.

Similar Posts