Kishwer Merchantt comeback: किश्वर मर्चेंट का हो रहा है टीवी पर कमबैक, कलर्स के इस शो में मिला सौतेली मां का कैरेक्टर

Kishwer Merchantt Comeback On Tv

कलर्स टीवी (Colors TV) के रोमांटिक थ्रिलर शो फ़ना-इश्क में मरजावां, अपने चौंकाने वाले सस्पेंस और जबरदस्त ड्रामा की वजह से लगातार दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. इस शो की कहानी पाखी (रीम समीर शेख), अगत्स्य (ज़ैन ईमाम) और ईशान (अक्षित सुखीज़ा) की जिंदगियों पर आधारित है. पाखी को जब अगत्स्य के दिल में उसके लिये बढ़ती सनक का पता चलता है, तो वह उसका सामना करने और उसके अपराधों के लिये उसे सजा देने की ठान लेती है. इस शो की कहानी आगे चलकर और भी गंभीर होने वाली है, क्योंकि किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchantt) इस शो से मीरा रायचंद के रूप में जुड़ने वाली हैं. किश्वर ने मां बनने के बाद अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ब्रेक लिया था और अब वह इस हफ्ते फ़ना-इश्क में मरजावां के साथ वापसी करती दिखाई देंगी.

अगस्त्य की सौतेली मां का कैरेक्टर

मीरा रायचंद अगत्स्य की सौतेली मां के रूप में उसकी जिंदगी में कदम रखती है. जिसके साथ उसका एक बेहद करीबी रिश्ता है. अगस्त्य के बचपन को आकार देने में मीरा की एक प्रभावशाली भूमिका रही है. शो में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए किश्वर मर्चेंट ने कहा, मैंने अपने बेटे के साथ समय बिताने के लिये अपने काम से ब्रेक लिया था. लेकिन अब मैं एक बार फिर से पर्दे पर आने के लिये तैयार हूं और फ़ना-इश्क में मरजावां का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है.

दर्शकों को पसंद आएगी कहानी

मुझे जब यह रोल ऑफर किया गया, तो इसके ग्रे शेड से मैं फौरन प्रभावित हो गई. कलर्स के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा है और टीम के साथ दोबारा जुड़कर मैं खुश हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस शो में आया यह नया मोड़ पसंद आयेगा.

इस शो में हाल ही में मनोज चांडिला की एंट्री भी हुई है, जो एसीपी रंजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं और अगत्स्य से बदला लेने की आग में जल रहा है. ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न्स एवं दमदार कलाकारों और इन नये किरदारों के साथ यह शो अब और भी धमाकेदार होने वाला है.

बेटे का कराया मुंडन

किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय ने हाल ही में अपने बेटे निर्वैर का मुंडन कराया था जिसके फोटोग्राफ्स मीडिया में वायरल हुए थे. प्यार से उन्होंने बेटे का नाम गंजू राय रख दिया था. इसका वीडियो सुयश ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. किश्वर इन दिनों अपने बेटे के साथ वक्त बिता रही हैं और उनके साथ पूरी फैमिली उसका खयाल रखती है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किश्वर बेटे को गोद में लेकर उसके साथ मस्ती करती नजर आ रही है.

Similar Posts