Kiara as Reet: क्या देखकर डर गईं कियारा आडवाणी? भूलभुलैया 2 में रीत बनकर किया दावा – इसे स्वीट ना समझें

Kiara Advani Look Bhulbhulaiya

जबसे फिल्म भूलभुलैया 2का टीजर लोगों के बीच आया है, तभी से फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन का लुक रिवील हुआ था जो फैंस को काफी पसंद आया था और अब फिल्म की लीडिंग लेडी कियारा आडवाणी (Kiara Advani look in Bhoolbhulaiyaa2) का भी फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. जिसमें कियारा अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. फैंस के लंबे इंतजार के बाद आखिर कियारा आडवाणी ने अपनी मच अवेटेड फिल्म भूलभुलैया 2 में होने वाले उनके किरदार की झलक से दर्शकों को रूबरू करा दिया है.

डरती दिखीं कियारा

कियारा आडवाणी इस मोशन पिक्चर में बेहद डरी सहमी दिख रही हैं एक बेहद डरवाना हाथ उनके सिर पर होता है और ‘अमी चे तुम्हार’ गाना बैकग्राउंड में बज रहा है. कियारा ने अपने इंस्टाग्राम से अपने किरदार से इंटरड्यूज कराते हुए लिखा है. ‘रीत से मिलो-मूर्ख न बनना- ये प्यारी नहीं है’. उनके इस लुक पर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं. लोग उम्मीद भी कर रहे हैं कि वो विद्या बालन के किरदार को मात दे सकें. ये फिल्म 20 मई को रिलीज होगी.

कार्तिक आर्यन ने मिलाया था रूह बाबा से

कल कार्तिक आर्यन भी अपने अनोखे लुक में लोगों के बीच आए. काले कपड़े पहन सिर पर काला कपड़ा बांधकर और रुद्राक्ष की माला हाथ में लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा ‘रूह बाबा आ रहे हैं. 20 मई 2022 को’. अब तक कार्तिक हर फिल्म में डैपर बॉय बनकर लोगों को इंप्रेस करते थे तो वहीं उनका ये नया लुक भी चर्चा में है कार्तिक का स्वैग वाकई इसमें में भी सिर चढ़कर बोल रहा है और उनके फैंस को कार्तिक का तांत्रिक बाबा बनना भी काफी पसंद आ रहा है.

भूल भुलैया 2 साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। पहले इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जा रहा था, लेकिन फिर कोरोना का वजह से फिल्म को टाल दिया गया। इसके बाद इसको मार्च में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर किन्ही कारणों की वजह से इसे टाल दिया गया था पर अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.

Similar Posts