KGF: Chapter 2 हिट होने पर अमूल का खास डूडल बना चर्चा का विषय, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Amul Doodle Kgf

बीते 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2‘ (KGF: Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर सफल रही है. इस धमाकेदार फिल्म में एक्टर यश (Actor Yash) लीड रोल में हैं. उन्होंने फिल्म में रॉकी का किरदार निभाया है. इसके अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज ने भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया है. इस फिल्म ने अब तक करोड़ों की कमाई कर ली है. यह फिल्म अब तक 500 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर चुकी है और कमाई का यह सिलसिला लगातार जारी है. अब चूंकि यह फिल्म सुपरहिट हो चुकी है, तो भला अमूल (Amul) इसे सम्मान देने में कैसे पीछे हट सकता है. इस फिल्म को सम्मानित करने के लिए भारतीय डेयरी ब्रांड अमूल ने अपने इंस्टाग्राम पेज का सहारा लिया है.

दरअसल, अमूल ने अपने आइकॉनिक स्टाइल में एक डूडल शेयर किया है. डूडल में अभिनेता यश को बाइक के साथ रॉकी के गेट-अप में दिखाया गया है. साथ ही तस्वीर में बड़ी ही मजेदार बात लिखी गई है. अमूल अक्सर डूडल के जरिये कुछ न कुछ शेयर करता ही रहता है, जिसमें कुछ मजेदार तस्वीरें भी शामिल होती हैं.

इस डूडल को अभी एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और तब से इसपर लोगों के कई कमेंट्स आ चुके हैं और लोग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की तारीफ के पुल बांधने में लगे हुए हैं. इसपर अब तक 99 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘सलाम रॉकी भाई…सुपर कूल आर्ट वर्क अमूल’, जबकि एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘ये कौन सा रॉकी बना दिया’. इसी तरह एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यह बड़ा ही शानदार आर्ट वर्क है’.

आपको बता दें कि यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है, जिसमें हिंदी के साथ-साथ कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम शामिल हैं. ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी. वहीं, सोशल मीडिया पर केजीएफ के तीसरे पार्ट को लेकर भी खूब चर्चाएं चल रही हैं.

Similar Posts