KGF Chapter 2 का क्रेज देखिए, ‘रॉकी भाई’ के जबरा फैन ने शादी की कार्ड पर छपवा डाला ये डायलॉग! फोटो हुआ वायरल

Kgf Chapter 2 Famous Dialogue Find Place On Wedding Card Photo Goes Viral On Social Media

कन्नड़ सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनकर कमाई कर रही है. फिल्म को लेकर लोगों में जिस तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है, उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि ‘रॉकी भाई’ का जलवा अभी थमने वाला नहीं है. केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि लोगों के दिलों दिमाग पर भी छा गई है. यही वजह है कि एक्टर यश के एक जबरा वाले फैन ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यश के इस फैन ने अपनी शादी के कार्ड (Wedding Card) पर रॉकी भाई के पॉपुलर डायलॉग वॉयलेंस -वॉयलेंस (Violence Violence) को बड़े यूनिक अंदाज में छपवाया है. तो आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं.

अगर आपने केजीएफ चैप्टर 2 देख ली है, तो आप Violence, Violence, Violence…डायलॉग के स्वैग से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे. अगर नहीं देखी है, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि फिल्म में रॉकी भाई यानी एक्टर यश यह डायलॉग तब बोलते हैं, जब वे अधीरा यानी संजय दत्त के सामने चट्टान की तरह खड़े होकर उन पर गोलियां बरसाते हैं. इस दौरान रॉकी भाई बोलता है, Violence, Violence, Violence…I Don’t Like It. I Avoid! But… Violence Likes Me, I Can’t Avoid! हिंदी में बोले तो – हिंसा, हिंसा हिंसा…मुझे यह पसंद नहीं है. मैं इससे दूर रहता हूं, लेकिन…हिंसा मुझे पसंद करती है और मैं इससे बच नहीं सकता! इसी डायलॉग की तर्ज पर यश के जबरा फैन ने अपनी शादी की कार्ड पर छपवाया है- Marriage… Marriage…Marriage. I dont Like it, I avoid, but my relatives like Marriage i can’t avoid.’ मतलब, शादी…शादी…शादी. मुझे यह पसंद नहीं है, मैं इससे दूर रहना चाहता हूं, लेकिन घरवालों को शादी पसंद है. इसलिए मैं इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह कार्ड खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखिए शादी का कार्ड

View this post on Instagram

A post shared by @gujju_bardhyas

शादी के कार्ड का फोटो ट्विटर यूजर @MISS_BINGG ने शेयर किया था, जो अब वायरल हो गया है. इस फोटो को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. आइए नजर डालते हैं चुनिंदा रिएक्शन्स पर…

Similar Posts