KGF 2 Box Office Day 8: आठवें दिन भी यश की फिल्म केजीएफ 2 का दबदबा बरकरार, जानिए फिल्म का अबतक का कलेक्शन…

Kgf 2 Box Office Day 8 Collection

केजीएफ ‘चैप्टर 2’ का क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. फिल्म की रिलीज को आज आठ दिन हो चुके हैं. लेकिन 8वें दिन भी इसकी रफ्तार नहीं थमी. सुपरस्टार यश की ‘KGF-2’ के कलेक्शन में 8वें दिन भी मजबूती बरकरार है. इसी के साथ, लोगों की यश का क्रेज भी देखने को मिल रहा है. अपने एक्टिंग की कला से सबके दिलों में जगह बनाने वाले यश इस वक्त सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. दूसरी तरफ आज ही शाहिद कपूर की जर्सी भी रिलीज हो रही है. तो ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शाहिद की फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर उतरने के बाद दोनों फिल्म की टक्कर में कौन आगे निकलता है.

बता दें कि प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने गुरुवार को फिल्म बाहुबली को भी रेस में पीछे छोड़ दिया. बाहुबली साल 2017 में रिलीज हुई थी जिसने रिलीज के पहले सात दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 246 करोड़ की नेट कमाई की थी. वहीं, केजीएफ ने सातवें दिन दुनियाभर में 33 करोड़ का बिजनेस किया. इसके बाद अब गुरुवार के भी आंकड़े सामने आने के बाद हर कोई चौंक गया है. फिल्म के अबतक के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने 676.80 का आंकड़ा पार कर लिया है.

यहां देखिए अबतक की कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड…

पहला दिन- 116 करोड़
दूसरा दिन – 90 करोड़
तीसरा दिन – 81 करोड़
चौथा दिन – 91.7 करोड़
पांचना दिन- 25.57 करोड़
छठा दिन – 19.52 करोड़
सातवां दिन – 33.00 करोड़

आठवें दिन भी केजीएम चैप्टर 2 की धूम

वहीं, केजीएफ 2 ने अपने 8वें दिन के कलेक्शन में भी उम्दा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने अपने आठवें दिन 25 करोड़ का बिजनेस किया है. ये आंकड़ा बीते दिन से भी बढ़िया रहा. अब अगर फिल्म की टोटल कमाई देखी जाए तो यश की फिल्म ने अब तक 522.97 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

अबतक के कलेक्शन को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि केजीएफ 2 का क्रेज इतनी जल्दी ख्त्म होने वाला नहीं है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अभी का दबदबा आगे भी ऐसे ही बरकरार रहने वाला है.

वहीं, शाहिद की जर्सी की बात करें तो फिल्म का साउथ वर्जन हिट रहा था. यह फिल्म फैमिली ऑडियंस के साथ देख वाली है. यह शायद बहुत बड़ी ओपनिंग न ले, लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक है. बेशक यह वो फिल्म नहीं है, जो बहुत बड़ी ओपनिंग करे, ‘KGF-2’ की लहर को देखते हुए. यकीनन बाद में ‘जर्सी’ के कलेक्शन में भी इजाफा आएगा.

Similar Posts