Kartik Aaryan New car : भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को एक शानदार McLaren कार की गिफ्ट, यंग सुपरस्टार बने भारत के पहले प्राउड ऑनर

Bhushan Kumar Gifted Mclaren Car To Kartik Aaryan

एक पॉवर पैक्ड पार्टनरशिप का मतलब एक पॉवर पैक्ड प्रेजेंट. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की असीम सफलता के बाद निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने प्रतिभाशाली अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भारत की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलॉरेन (McLaren GT) गिफ्ट में दी है, जो भारत में पहली कार डिलीवरी है. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ से लेकर उनकी हाल ही में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ की ऐतिहासिक सफलता तक भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने एक शानदार सफर तय किया है. ये पॉवर हाऊस जोड़ी अब एक और शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं ‘शहजादा’, पर इतना ही नहीं निर्माता एक्टर की ये जोड़ी आपको आने वाले समय में और भी अनाउंसमेंट कर चौंकाने के लिए तैयार है.

टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि, “कार्तिक आर्यन की डायनेमिक, विवेशियस एनर्जी कमाल की है. हम क्रिएटिव रूप से लाइन्ड अप हैं. एक एक बॉन्डिंग जो एक प्रोफेशनल नोट पर शुरू हुई है वो निश्चित रूप से हमारे जरिए किए गए कई सहयोग में और भी बढ़ चुका है. हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका डेडीकेशन काबिल-ए-तारीफ है. ये स्पोर्ट्स कार उनकी कड़ी मेहनत और धैर्य की सराहना का प्रतीक है. हम उनमें विश्वास पैदा करते हैं, और हमारा लक्ष्य भविष्य में इस सहयोग को मजबूत करना है.”

ये खबर अपडेट हो रही है…

Similar Posts