Karan’s Secret Whatsapp Group : करण जौहर के सीक्रेट Whatsapp ग्रुप में शामिल होना चाहते थे रणबीर-आलिया, इस निर्देशक ने किया Reject…

Karan Rejected Ranbir Alia From Whatsapp Group

करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड का ऐसा नाम हैं जिससे हर कोई रूबरू है. जैसा कि सभी जानते हैं करण बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) के मश्हूर फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. ये एक ऐसी हस्ती हैं जो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में जेनिस सिकेरा (Janice Sequeira) के साथ उनके शो ‘सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस’ पर एक यूट्यूब इंटरव्यू में करण ने एक खुलासा किया. इस दौरान करण ने बताया कि उनके पास एक सीक्रेट व्हाट्सएप ग्रुप है. इस ग्रुप में एक्टर रणबीर कपूर और उनकी पत्नी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जुड़ने की पूरी कोशिश की. लाख कोशिशों के बावजूद उन दोनों को ग्रुप में जुड़ने की इजाजत नहीं मिल पाई.

इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अयान मुखर्जी (Ayaan Mukharjee) ने अस्वीकार कर दिया था क्योंकि इस ग्रुप में किसी भी फिल्म स्टार को जुड़ने की अनुमति नहीं है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने बताया कि, ” इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘ए लिस्ट’है और इस ग्रुप में हर कोई ‘ए’ अक्षर वाला ही ऐड है. इसमें अमृता हैं जो एक प्रोडक्शन डिज़ाइनर हैं… अयान मुखर्जी हैं और यह एक ऐसा ग्रुप है जहां हम फिल्म के ट्रेलरों का विश्लेषण करते है. इस ग्रुप में एक और शख्स है जिसका नाम अभिषेक वर्मन है. जो फिल्म 2 स्टेट्स के निर्देशक हैं. अभिषेक हमेशा ही ग्रुप में नई फिल्मों के ट्रेलर डालते हैं, फिर हम सब उसको अनालाइज करके अपनी-अपनी प्रतिक्रिया सुनाते हैं.”

इस व्हाट्सएप ग्रुप में नहीं शामिल होंगे फिल्मी सितारे

ग्रुप में जुड़े और मेंमबर्स का नाम बताते हुए करण कहते हैं कि इस ग्रुप से कुछ भी फॉरवर्ड नहीं किया जा सकता है क्योंकि यह एक स्पेशल और खास ग्रुप है. “यही कारण है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इसमें शामिल होने की बहुत कोशिश की, लेकिन हमने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने बताया कि आयान ने कहा कि कोई फिल्म स्टार नहीं शामिल होगा क्योंकि हमलोग उनकी फिल्मों को लेकर डिस्कस कर सकते हैं.

आलिया और रणवीर सिंह के साथ एक और फिल्म कर रहे हैं करण

इसके साथ ही अपने वर्कफ्रंट की बात करते हुए करण कहते हैं कि इन दिनों वो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में व्यस्त हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. गली बॉय के बाद इन दोनों के साथ ये करण का दूसरा प्रोजेक्ट है.

Similar Posts