Kajal Aggarwal Pregnancy : एक्ट्रेस काजल ने Baby Bump के साथ शेयर किया प्यारा सा पोस्ट, इंस्टाग्राम पर सबका ध्यान खींच रही है Photo…

Kajal Aggarwal Pregnancy

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मश्हूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही मां बनने वाली हैं. अपनी प्रेगनेंसी को लेकर आए दिन अभिनेत्री सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. काजल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड (Pregnancy period) को खूब एंजॉय कर रही हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट (Baby Bump Flaunt) करती नजर आती हैं. वहीं, अब काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. इस तस्वीर में काजल की प्यारी स्माइल हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

पोस्ट के साथ जुड़ा उनका ये प्यारा सा मैसेज इस दुनिया में उनके आने वाले बच्चे के नाम है. साथ ही, इस कैप्शन में उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरिड के बारे में भी बताया है. वो अपने बच्चे नील का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. हमारा जन्म उत्साहजनक, भारी, लंबा था, फिर भी सबसे संतोषजनक अनुभव हो सकता है! उन्होंने लिखा इस बच्चे की वजह से उन्होंने प्यार की सबसे गहरी क्षमता को समझा हैं. साथ ही, इस दौरान काजल ने जबरदस्त कृतज्ञता का अनुभव किया और एक ही वक्त में शरीर के बाहर अपने दिल की जिम्मेदारी का भी एहसास किया.

उन्होंने अपने प्रेगनेंसी के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि बेशक यह उनके लिए आसान नहीं था- 3 रातों की नींद हराम, सुबह-सुबह खून बहना, कुंडी और डकार लेना सीखना, पेट दर्द और खिंची हुई त्वचा, जमे हुए पैड, स्तन पंप, अनिश्चितता इन सबके बावजूद लगातार चिंता अलग. उन्होंने हर वो अनुभव लिखा जो एक गर्भवती मां अपने प्रेगनेंसी के दौरान मेहसूस करती है.

एक्ट्रेस ने शेयर किया प्रेगनेंसी का अनुभव

साथ ही, उन्होंने ये भी कहा कि इतनी तकलीफों के बावजूद यह भी ऐसे पल हैं जो दर्द में भी मीठे लगते हैं. सुबह-सुबह गले मिलना, एक-दूसरे की आंखों में आत्मविश्वास से भरी पहचान, मनमोहक छोटे चुंबन, शांत पल जब सिर्फ हम दोनों होते हैं, बढ़ रहे हैं, सीख रहे हैं, एक-दूसरे को खोज रहे हैं और एक साथ इस अद्भुत यात्रा को नेविगेट कर रहे हैं. अपने पोस्ट के अंत में एक्ट्रेस ने लिखा वास्तव में, प्रसवोत्तर (Pregnancy) ग्लैमरस नहीं है लेकिन यह निश्चित रूप से सुंदर हो सकती है!

काजल ने हर मां को डेडीकेट किया खूबसूरत पोस्ट

काजल की ओर से यह खूबसूरत पोस्ट हर उस मां के लिए है जो अपने प्रेगनेंसी का अनुभव कर रही है और इस दुनिया में अपने आने वाले बच्चे को महसूस कर रही हैं. काजल अग्रवाल के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में मां की ममता साफ झलक रही है, जिससे लोग अपने आप को इमोनली कनेक्ट कर पा रहे हैं.

Similar Posts