Jug Jugg Jeeyo Review :अनिल कपूर और वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ है कॉमेडी-इमोशन्स का मिक्सअप, पढ़ें फिल्म का रिव्यू

फिल्म जुग जुग जियो

फिल्म : जुग जुग जियो
कास्ट : वरुण धवन , कियारा आडवाणी , नीतू कपूर , अनिल कपूर , प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल
लेखक : अनुराग सिंह , ऋषभ शर्मा , सुमित भटेजा और नीरज उधवानी
निर्देशक : राज मेहता
निर्माता : धर्मा प्रोडक्शंस और वॉयकॉम 18 स्टूडियोज
रेटिंग्स : 3/5

Film Jug Jugg Jeeyo Review :फिल्म ‘जुग जुग जियो’ शुक्रवार यानी 24 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल पर राज करने वाले बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ-साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी भूमिकाओं में हैं. फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है. बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने किया है. फिल्म ‘जुग जुग जियो’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो आपको खूब हंसाती भी है लेकिन इमोशनल भी कर देती है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ तीन पारिवारिक शादियों के रिश्तों की कसौटी पर बेस्ड है. दो शादियां हो चुकी हैं और तीसरी शादी होने वाली है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे तीसरी शादी की तैयारियों के बीच घर की दो शादियां बिखर रहे हैं. फिल्म की कहानी बिल्कुल साफ है कि एक नॉर्मल परिवार है. जहां मां-बाप, बेटा-बहू और बेटी सभी हैं. बेटा कूकू (वरुण धवन) बचपन से ही नैना (कियारा आडवाणी) के प्यार में हैं और बड़े होकर शादी भी उसी से करता है. दोनों कैनडा चले जाते हैं. वहीं, शादी के 5 साल बाद जब चीजें खराब होने लगती हैं, तो दोनों ही तलाक लेने का फैसला करते हैं. लेकिन उन्हें बहन की शादी तक इंतजार करना है. इस बीच बेटे को पता चलता है कि पापा (अनिल कपूर) को पत्नी (नीतू कपूर) से तलाक लेना है. फिल्म की कहानी जिंदगी की असली हकीकतों की मंझधार में हिचकोले खाते आगे बढ़ती है.

फिल्म में जबरदस्त इमोशन्स

इस फिल्म मेंकॉमेडी के साथ-साथ इमोशन्स का भी बहुत बढ़िया तालमेल हैं. फिल्म सेकंड हाफ के बाद आपको इमोशनल कर देगी. फिल्म खत्म होने तक आपको रुलाएगी ही. फिल्म के कुछ बेहद सीन शानदार हैं. फिल्म में रिलेशनशिप को लेकर वो चीजें दिखाई गई हैं जो आपके हमारे जीवन में घटित हुई होंगी. अगर आप भी इस तरह के रिश्तों में रहे हैं तो ये फिल्म देखकर आप जरूर महसूस करेंगे.

कैसी है फिल्म में एक्टिंग?

फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो वरुण धवन ने अपने कैरेक्टर के हिसाब से बढ़िया काम किया है. तो वहीं, नीतू कपूर ने भी फिल्मों में बढ़िया वापसी की है. अनिल कपूर ने इस तरह से रोल निभाया है कि उनके किरदार पर कभी गुस्सा आयेगा तो कभी प्यार. मनीष पॉल यहां कमाल करते दिख रहे हैं. वो गंभीर सिचुएशन में भी जो पंच मारते दिखते हैं. यूट्यूब की दुनिया से निकलकर फिल्मों में आईं प्राजक्ता कोहली ने अपने स्क्रीन टाइम के हिसाब से बेहतरीन काम किया है. निर्देशक राज मेहता ने अपने किरदार के हिसाब से सबको उतना ही स्क्रीन टाइम दिया है जितना वो डिजर्व करते हैं.

Similar Posts