Jhalak Dikhhla Jaa 10 : झलक दिखला जा 10 में हुआ पहला एलिमिनेशन, ‘दादी’ अली असगर हुए बाहर

अली असगर को झलक दिखला जा 10 में से सबसे कम वोट मिलने के कारण बाहर होना पड़ा. अली को पिछले हफ्ते जजों ने बाकी कंटेस्टेंट की तुलना में कम मार्क्स दिए थे.

झलक दिखला जा 10 में हुआ पहला एलिमिनेशन

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में से अली असगर अब बाहर हो गए हैं. ये झलक दिखला जा का पहला एलिमिनेशन था. आपको बता दे, पहले हफ्ते कंटेस्टेंट्स को तीनों जजों द्वारा एलिमिनेशन से मुक्ति दी गई थी. दूसरे हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स ने वोटों के लिए अपील की. अली असगर को सबसे कम वोट्स मिलने के कारण शो से बाहर आना पड़ा. सिर्फ अली के लिए ही नहीं बल्कि शो के सभी कंटेस्टेंट्स और झलक के जजों के लिए ये काफी इमोशनल पल था.

आपको बता दें, 5 साल बाद झलक दिखला जा ने फिर एक बार कलर्स टीवी पर एंट्री की है. अली असगर के साथ साथ शेफ जोरावर को भी कम मार्क्स मिले थे. ये दोनों कंटेस्टेंट्स स्कोर लिस्ट में ‘बॉटम टू’ पर थे. दोनों की तरफ से जनता को वोट अपील की गई थी. जोरावर के मुकाबले कम वोट्स मिलने की वजह से अली असगर को शो से बाहर होना पड़ा. हालांकि ये रिजल्ट सभी के लिए हैरान कर देने वाला था क्योंकि जोरावर से तुलना की जाए तो अली के पास एक ताकतवर फैन बेस हैं, तो दूसरी तरफ जोरावर कैमरा की नजरों से दूर काम करते हैं.

भावुक हुए अली असगर

झलक से एलिमिनेट होने के बाद अली असगर काफी भावुक नजर आए. उन्होंने झलक का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इस शो ने उन्हें नई पहचान दी हैं. अली असगर खुदको एक परफ़ॉर्मर मानते हैं. यही वजह है कि दादी का किरदार निभाने में उन्हें हिचकिचाहट नहीं होती. वो हमेशा से बतौर एक्टर और एंटरटेनर उनके किरदारों को खुद एन्जॉय करना चाहते हैं और अपने किरदारों से, डांस से दर्शकों का खूब मनोरंजन करना कहते हैं.

ये भी पढ़ें



फैमिली वीक के दौरान अली ने बयां किया था दिल का दर्द

अली का किरदार ‘दादी’ वैसे तो दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. लेकिन जब इस किरदार की वजह से अली के बच्चों का काफी मजाक उड़ाया गया है. झलक के फॅमिली वीक में अली असगर ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा कि उन्होंने किए हुए फीमेल किरदारों के कारण उनके बच्चों का स्कूल में जमकर मजाक उड़ाया जाता था. हालांकि अली ने फिर भी लोगों का मनोरंजन करना जारी रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.