Jersey First Day Review : ट्विटर पर शाहिद कपूर को फिल्म जर्सी के लिए मिले पॉजिटिव रिएक्शन्स, फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कही बड़ी बात…

Jersey First Day Review

बॉलीवुड को कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी रिलीज हो गई है. फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड रोल प्ले कर रही हैं. लंबे वक्त से इंतजार कर रही फिल्म ने आखिरकार बड़े पर्दे पर एंट्री मार दी है. ये फिल्म गौतम तिन्नानुरी (Gowtam Tinnanuri) की निर्देशित 2019 की तेलुगु फिल्म की रीमेक है, जो इसी नाम से रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहिद एक पूर्व क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने बेटे की जर्सी की इच्छा को पूरा करने के लिए खेल की दुनिया में वापसी करता है. इस फिल्म में पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

इसी के साथ जर्सी (Jersey) का फर्स्ट डे फर्स्ट शो शुरू हो चुका है. पहले दिन के रिव्यू को देखते हुए बॉलीवुड का कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार है.

कोविड-19 महामारी के प्रकोप की वजह से लंबे समय के बाद फिल्में सिनेमाघरों में हिट साबित होने लगी हैं. यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसको एक हफ्ते की देरी के साथ पर्दे पर उतारा गया. अब, फिल्म की शुरुआती समीक्षा ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगी है. जिसपर लोगों के पॉजिटिव रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं.

दक्षिण के सुपरस्टार नानी, जो मूल तेलुगु संस्करण में मुख्य भूमिका में थे, उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और कहा कि, “#जर्सी देखी और हमारे निर्देशक ने इसे फिर से पार्क से बाहर मारा. वो फिल्म का प्रदर्शन देखकर काफी खुश हो गए. इसके आगे शाहिद कपूर, मृनाल ठाकुर और पंकज कपूर सर को टैग करते हुए उन्होंने लिखा ये कहानी सच्ची है. उसके उन सबको फिल्म के लिए बधाई दी.”

फिल्म ‘जर्सी’ को फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर मिले पॉजिटिव रिव्यूज

वहीं, फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने भी शाहिद कपूर के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए स्पोर्ट्स ड्रामा के बारे में कई सारी पॉजिटिव बातें कहीं. फिल्म के लिए बधाई देते हुए उन्होंने लिखा कि, ” शाहिद कपूर आप शानदार हैं! जर्सी सरासर एक भावना को दिखाती है जो आपके दिल में प्रवेश करती है. इसके आगे मृनाल को टैग करते हुए उन्होंने लिखा कि आपका प्रदर्शन बेहद सराहनीय है. आज के दौर में यह कहानी पुरुष और महिला के संबंधों के सबसे कठिन परफॉर्मेंस में से एक है. उनका कहना है कि उन्होंने इस कहानी के हर पल को पसंद किया. इसी के साथ निर्देशक गौतम की सराहना करते हुए उन्होंने लिखा कि आपने इस कहानी के एक एक पल को जिया है.”

नेटिज़न्स ने फिल्म की कथानक और शाहिद के प्रदर्शन की सराहना की.”क्या आप जानते हैं कि, इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म, #जर्सी को देखना न भूलें! यह एक पिता की भावनात्मक यात्रा और अपने बेटे के लिए उनके बिना शर्त प्यार है!

गौतम के लिए सोशल मीडिया यूजर्स पर लगी बधाइयों की लाईन

इसी के साथ, सोशल मीडिया पर एक के बाद एक गौतम के लिए बधाईयों की लाइन लगी है. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘साउथ के डायरेक्टर बॉलीवुड में आकर खूब धमाल मचा रहे हैं. अब आपका नंबर है सर.

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि शाहिद कपूर की यह फिल्म तो आसानी से कुछ ही दिन के अंदर 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डालेगी.

Similar Posts