Jersey box office prediction : क्या RRR और KGF चैप्टर-2 के आगे टिक पाएगी शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ ?

Jersey Box Office Prediction..

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ 14 अप्रैल 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन, मेकर्स ने रातोंरात फैसला बदलकर ‘जर्सी’ (Jersey) की रिलीज को एक हफ्ते के लिए टाल दिया. अब फिल्म 22 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आएगी. शाहिद की ‘जर्सी’ से पहले ही साउथ के सुपरस्टार यश की स्टारर फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (Yash ki KGF Chapter 2) हर तरफ राज कर रही है. बॉक्स ऑफिस और फिल्म के हिंदी वर्जन ने महज सात दिनों में 250 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड तोड़ दिया. जिसके बाद से शाहिद की ‘जर्सी’ को लेकर फैंस के बीच अभी भी यह सवाल बना हुआ कि क्या ‘जर्सी’ बॉक्स ऑफिस पर ‘केजीएफ 2’ को टक्कर दे पाएगी.

वहीं, फिल्म एग्जिबिटर और डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी से शाहिद की ‘जर्सी’ और यश की ‘केजीएफ 2’ की कमाई को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘यह काफी दिलचस्प है. कुछ हफ्तों पहले रिलीज हुई एक्शन फिल्में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही हैं. इसलिए जो लोग कुछ अलग देखना चाहते हैं, उनके लिए ‘जर्सी’ अच्छा ऑप्शन है.

बता दें कि इस फिल्म का सेम नाम से सुपरहिट तेलुगु फिल्म रीमेक भी है. दोनों ही फिल्मों का निर्देशन एक ही डायरेक्टर द्वारा किया गया है. फिल्म के सफल ना होने की उम्मीदें कम ही हैं. वहीं, म्यूजिक की बात करें तो फिल्म का म्यूजिक काफी अच्छा है और ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद ये शाहिद की अगली फिल्म है. उनके फैंस को एक्टर से काफी उम्मीदें हैं.

क्या केजीएफ 2 को टक्कर दे पाएगी शाहिद की जर्सी

साथ ही, उन्होंने ये भी बताया कि इस बात का अनुमान नहीं लगाया जा सकता कि यह ‘केजीएफ 2’ को टक्कर दे पाएगी या नहीं. इसे दिन-ब-दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनानी होगी. फिल्म को बड़ी ओपनिंग नहीं मिलेगी लेकिन वीकेंड में फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है.

इंट्रेस्टिंग होगी फिल्म जर्सी की कहानी

वहीं, शाहिद को अगले साल परदे पर पूरे 20 साल हो जाएंगे. इन दो दशकों में शाहिद कपूर ने सिनेमा के सारे उतार चढ़ाव नाप लिए हैं. फिल्म एक जर्सी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म भी नहीं है जैसा कि इसकी मार्केटिंग टीम शुरू से कहती आ रही है. ये एक ऐसी कहानी है जिसमें ये बताया गया है कि एक इंसान खुद से कैसे जूझता है.

Similar Posts