Jahangirpuri Violence: दिल्ली हिंसा पर सियासत, जहांगीरपुरी का दौरा करेगी TMC की फैक्ट फाइंडिंग टीम; BJP ने भी बीरभूम भेजा है डेलिगेशन

West Bengal

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा (Delhi Jahangirpuri Violence) प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने फैक्ट फाइंडिंग टीम भेजने का निर्णय लिया है. इस टीम में टीएमसी के पांच सांसद होंगे. सांसदों का डेलिगेशन हिंसा क्षेत्र का दौरा करेगा और लोगों से बात कर घटना के तथ्यों का पता लगाएगा. जिसके बाद वाली यह टीम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हिंसा भड़क गई थी.

दरअसल ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने फैक्ट फाइंडिंग टीम दिल्ली के जहांगीरपुरी भेजने का निर्णय ऐसे समय में आया है जब बीजेपी (BJP) ने भी अपना एक डेलिगेशन बीरभूम जिले के बोगटुई में भेजा है. बीरभूम जिले में टीएमसी (TMC) नेता की हत्या के बाद हिंसा भड़क गई थी. टीएमसी की टीम में काकोली घोष दस्तीदार, सजदा अहमद, अपरूपा पोद्दार, माला रॉय और शताब्दी रॉय शामिल हैं, जो दिल्ली के जहांगीरपुरी का दौरा करेंगे.

Similar Posts