It’s All Coming Back To Me : 2023 में रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड फिल्म, सैम ह्यूगन के साथ आएंगी नजर

Priyanka Chopra, Sam

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खुद की खास जगह बना ली हैं. शाहरुख खान और अजय देवगन के बाद प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी (It’s all Coming Back To Me) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गईं हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड की यह देसी गर्ल अमेरिकन एक्टर सैम ह्यूगन के साथ नजर आने वाली हैं. प्रियंका और सैम (Sam Heughan) की इस फिल्म का नाम 1996 में आई हुईं म्यूजिक एल्बम फॉलिंग इनटू यू एक गाने पर रखा गया है. प्रियंका के फैंस को बता दें, उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस की यह फिल्म 2023 के फरवरी महीने में रिलीज होगी.

यहां देखिए फिल्म का पोस्टर

दरअसल प्रियंका चोपड़ा की फिल्म का नाम टेक्सड फॉर यू था रखा गया था. लेकिन बाद में मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल ने का फैसला कर लिया. यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. सैम ह्यूगन ने इस बात की जानकारी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी थी लेकिन किसी कारणवश उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दी थी. लेकिन अब फिर एक बार उन्होंने यह पोस्ट शेयर की है. प्रियंका ने भी अपने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर की है.

सैम ने की थी प्रियंका की तारीफ

सैम ने अपनी को-स्टार प्रियंका की एक इंटरव्यू में बेहद तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि वह एक अच्छी इंसान भी है. 2023 में रिलीज होने वाली प्रियंका की फिल्म इटंस ऑल कमिंग बैक टू मी 2016 में रिलीज हुई जर्मन फिल्म का रीमेक है. यह दिलचस्प फिल्म मशहूर राइटर सोफी क्रैमर की नॉवेल पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का किरदार काफी इंटरेस्टिंग हैं. इस फिल्म को लेकर प्रियंका बेहद एक्ससाइटेड हैं.

काफी दिलचस्प है फिल्म के कहानी

फिल्म ‘इटंस ऑल कमिंग बैक टू मी एक ऐसी महिला की कहानी हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड के फोन पर मैसेज करती रहती हैं, लेकिन उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो चुकी है. इस सफर में उनकी जिंदगी एक ऐसे मोड़ पर आती हैं, जहा उनकी मुलाकात एक ऐसे इंसान से होती है, जिसका भी दिल उसी की तरह टूटा चुका है. यह इंसान वही हैं जो अब उस महिला के बॉयफ्रेंड का नंबर का इस्तेमाल कर रहा है. उनकी मुलाकात के बाद दोनों की जिंदगी में क्या बदलाव आएंगे, वह कहानी इस फिल्म में बयां की गई है.

Similar Posts