IPL 2022: स्टेडियम में रो पड़ी थी बेटी, अब उड़ाई पंजाब किंग्स की धज्जियां, लगाई हैट्रिक!

David Warner Of Delhi Capitals

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 32वें मैच में पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से हरा दिया. पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 115 रन ही बना सकी. जवाब में दिल्ली ने ये लक्ष्य महज 10.3 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. पंजाब के गेंदबाजों की सबसे ज्यादा खबर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ली, जिन्होंने 30 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए. डेविड वॉर्नर ने अपनी ताबड़तोड़ पारी में 10 चौके और एक छक्का लगाया. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज (David Warner Batting) का स्ट्राइक रेट 200 का रहा. अपनी इस पारी के बाद डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजों को जीत का हीरो बताया हालांकि इस दौरान उन्होंने एक बेहद दिलचस्प बात भी बताई.

दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने बताया कि उनकी बेटी ने मैच से पहले उनसे पूछा था कि वो क्यों जोस बटलर की तरह अर्धशतक नहीं लगा पाते. बता दें आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान वॉर्नर की बेटी रुआंसी हो गई थी. वॉर्नर के आउट होने से वो काफी निराश थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. वहीं बात करें जोस बटलर की तो राजस्थान के इस बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 सीजन में दो शतक लगा दिये हैं और ऑरेंज कैप उन्हीं के सिर पर सजी हुई है.

वॉर्नर ने पंजाब की धज्जियां उड़ाई

वॉर्नर ने पंजाब की जीत के बाद कहा, ‘मैंने अपना फुटवर्क सही रखने की कोशिश की. मेरे बच्चे बस मुझसे ये जानना चाहते हैं कि मैं क्यों जोस बटलर की तरह शतक नहीं लगा पाता. अच्छा है कि बच्चे मेरा मैच देख रहे हैं.’ बता दें वॉर्नर ने भले ही अबतक शतक नहीं लगाया है लेकिन वो अर्धशतकों की हैट्रिक जरूर लगा चुके हैं. वॉर्नर ने 4 में से 3 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहतरीन पारियां खेली हैं. इससे पहले डेविड वॉर्नर ने केकेआर के खिलाफ 61 और आरसीबी के खिलाफ 66 रनों की पारी खेली थी.

डेविड वॉर्नर ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा स्कोर 32वीं बार बनाया है. उनके बाद विराट कोहली का नंबर आता है जो 24 बार ये कारनामा कर चुके हैं. आईपीएल में 57वीं बार पचास से ज्यादा रन की पारी खेलने वाले वॉर्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ एक हजार रन भी पूरे किए. एक विरोधी के खिलाफ एक हजार रन बनाने वाले वो महज दूसरे बल्लेबाज हैं. उनसे पहले रोहित शर्मा ने इस कारनामे को अंजाम दिया है.

Similar Posts