IPL 2022: लगातार 7 हार, कप्तान फ्लॉप, 15.25 करोड़ का खिलाड़ी पहली गेंद पर बोल्ड, अब मुंबई इंडियंस के कोच ने गजब बात कह दी!

Ishan Kishan Rohit Sharma

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का खराब प्रदर्शन जारी है. चेन्नई के खिलाफ गुरुवार को हुए मुकाबले में भी उसे हार का मुंह देखना पड़ा और इसके साथ ही शर्मनाक रिकॉर्ड भी इस टीम के नाम हो गया. मुंबई ने लगातार 7वीं हार झेली है और आईपीएल में ऐसा पहली बार हुआ है. मुंबई इंडियंस की हार की अहम वजह कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ओपनर इशान किशन (Ishan Kishan) का खराब प्रदर्शन भी है. चेन्नई के खिलाफ मुंबई इंडियंस के ये दोनों ओपनर खाता तक नहीं खोल पाए. रोहित शर्मा दूसरी गेंद पर आउट हुए और इशान किशन तो पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए. हालांकि इसके बावजूद मुंबई इंडियंस के हेड कोच अपने कप्तान और विकेटकीपर का बचाव कर रहे हैं.

मुंबई इंडियन्स के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने रन बनाने के लिये जूझ रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और इशान किशन का बचाव करते हुए कहा कि इन दोनों की फॉर्म को लेकर वह तभी चिंतित होंगे जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर पा रहे हों. रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी तक लय में नहीं दिखे. वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खाता भी नहीं खोल पाये. उन्होंने अब तक सात मैचों में केवल 114 रन बनाये हैं.

मुंबई को इशान-रोहित शर्मा की टेंशन नहीं!

जयवर्धने ने चेन्नई के हाथों तीन विकेट से हार के बाद कहा, ‘उतार-चढ़ाव चलता रहता है. इशान ने पहले दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की और इसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आयी. रोहित वास्तव में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा है. वह अच्छी शुरुआत कर रहा है.’ रोहित की तरह इशान भी रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहे हैं जिन्हें मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर खरीदा था. बायें हाथ का यह बल्लेबाज अभी तक सात मैचों में 191 रन ही बना पाया है.

नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं इशान-रोहित

जयवर्धने ने कहा, ‘जब ऐसा होता है और आप जल्दी आउट हो जाते हो तो आपको लगता है कि कुछ भी आपके अनुकूल नहीं हो रहा है. मैं बल्लेबाज रहा हूं और यह उसका हिस्सा है. चिंता की बात तब है जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर रहे हों या उनमें आत्मविश्वाास की कमी हो, लेकिन वे दोनों क्रीज और नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.’ मुंबई को इस सत्र में अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है. उसने लगातार सात मैच गंवाये हैं.

Similar Posts