IPL 2022: मुंबई इंडियंस की प्रैक्टिस में ‘अनचाहे मेहमानों’ की घुसपैठ, मैदान पर औंधे मुंह लेटे खिलाड़ी

Mumbai Indians Practice

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) बिल्कुल भी अच्छा नहीं गुजरा है. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को ऐसे दिन देखने पड़ रहे हैं, जहां कोई ये तक दावा नहीं कर पा रहा है कि टीम किसी मैच में जीत दर्ज कर भी पाएगी. टीम लगातार 6 मैच हार चुकी है और पहली जीत का इंतजार कर कर रही है. अब जीत के लिए तो मैदान में उतरकर अच्छे प्रदर्शन की जरूरत है और इसके लिए मुकाबले से पहले जमकर अभ्यास करना भी जरूरी है. लेकिन फिलहाल तो मुंबई की तैयारियों में भी छोटी-मोटी रुकावट आ रही है और ऐसी ही रुकावट बुधवार को भी आई, जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई के अभ्यास सत्र के दौरान मैदान में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया.

सीजन के पहले 6 मैचों में हारने के बाद मुंबई की टीम अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपर किंग्स के सामने मैदान में उतरेगी. इस मुकाबले से पहले टीम जमकर तैयारी कर रही है, लेकिन बुधवार 20 अप्रैल को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान अनचाहे मेहमानों की दखल ने कुछ देर के लिए अभ्यास सत्र में अपना दखल दिया और इसे रोकने के लिए मजबूर कर दिया.

मधुमक्खियों ने रोका ट्रेनिंग सेशन

मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट्स में एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें दिखा कि मैदान के ऊपर मधुमक्खियों का बड़ा झुंड मंडरा रहा था. ऐसे में किसी भी तरह के खतरे से बचने के लिए खिलाड़ी मैदान में मुंह छुपाकर लेट गए. राहत की बात ये रही कि किसी भी खिलाड़ी या सपोर्ट स्टाफ को मधुमक्खी के काटने की खबर नहीं आई और कुछ देर बाद फिर से अभ्यास शुरू हो गया.

CSK से है अगला मुकाबला

रोहित शर्मा की टीम मधुमक्खियों के हमले से बच गई, लेकिन टीम के लिए इससे बड़ा खतरा इंतजार कर रहा है. गुरुवार 21 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ना है. संयोग से लीग की सबसे सफल दोनों टीमें इस सीजन में बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं और लगातार हार का सामना कर रही हैं. चेन्नई ने हालांकि 6 में से एक मैच जीता है और ऐसे में मुंबई को भी पहली जीत दर्ज करने की जरूरत है, नहीं तो टूर्नामेंट में वापसी की हर संभावना खत्म हो जाएगी. वैसे चेन्नई के खिलाफ मुंबई का रिकॉर्ड शानदार है और ऐसे में रोहित शर्मा उम्मीद करेंगे कि लगातार हार का सिलसिला इस मुकाबले के साथ खत्म होगा.

Similar Posts