IPL 2022 के बीच CSK का धाकड़ खिलाड़ी कर रहा शादी, छोड़ा टीम का साथ, घर लौटा

Devon Conway Csk Ipl 2022

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) आईपीएल 2022 छोड़कर चले गए हैं. वे शादी के लिए अपने देश दक्षिण अफ्रीका गए हैं. डेवॉन कॉनवे कम से कम एक सप्ताह के लिए सीएसके (Chennai Super Kings) के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. उन्होंने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके के लिए केवल एक ही मैच अभी तक खेला है. टीम के इस सीजन के पहले मुकाबले में ही डेवॉन कॉनवे को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी. सीएसके के पिछले दिनों उनके लिए प्री वेडिंग इवेंट भी आयोजित किया था. इस दौरान कॉनवे की पार्टनर किम वॉटसन भी शामिल रही थीं. खबर है कि कॉनवे 27 अप्रैल तक सीएसके के लिए फिर से खेलने के लिए उपलब्ध होंगे.

ESPNcricinfo की रिपोर्ट के अनुसार, डेवॉन कॉनवे शादी के लिए घर जा चुके हैं. वे 24 अप्रैल को फिर से सीएसके से जुड़ जाएंगे. लेकिन उन्हें टूर्नामेंट के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत अगले तीन दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा. इसके बाद कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव रहने पर ही वे सीएसके कैंप का हिस्सा बनेंगे. ऐसे में कॉनवे कम से कम सीएसके के अगले दो मैचों के लिए तो उपलब्ध नहीं ही रहेंगे. वे मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका के हैं लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में न्यूजीलैंड की तरफ से खेलते हैं. दक्षिण अफ्रीका में खेलने के पर्याप्त मौके नहीं मिलने की वजह से वे न्यूजीलैंड गए थे.

कॉनवे के प्री वेडिंग इवेंट की तस्वीरें

पहली बार आईपीएल का हिस्सा बने हैं कॉनवे

डेवॉन कॉनवे को सीएसके ने आईपीएल 2022 ऑक्शन में एक करोड़ रुपये की रकम में अपने साथ लिया था. वे पहली बार इस टूर्नामेंट का हिस्सा बने हैं. उन्हें सीएसके ने केकेआर के खिलाफ पहले मुकाबले में उतारा था लेकिन वहां वे नाकाम रहे थे. इसके बाद उन्हें अभी तक दोबारा प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई है.

अब किनसे खेलेगी चेन्नई

सीएसके को 21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से खेलना है. इसके बाद अगला मुकाबला 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स से मैच है. इन दोनों मैचों के लिए कॉनवे नहीं रहेंगे. पंजाब के बाद सीएसके का अगला मुकाबला छह दिन के अंतराल के बाद आएगा. तब उसे 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलना है.

आईपीएल 2022 में सीएसके की अभी हालत खराब है. टीम छह में से पांच मुकाबले हार चुकी है. इसके चलते वह अंक तालिका में नौवें नंबर पर है.

Similar Posts