IPL 2022: केएल राहुल का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली ने मनाया आक्रामक जश्न, आथिया शेट्टी का दिल टूटा, Video देखें

Virat Kohli Kl Rahul Athiya Shetty

केएल राहुल (KL Rahul) ने पिछले मैच में शानदार शतक लगाया था तो आरसीबी के खिलाफ भी बेहतरीन प्रदर्शन की उनसे उम्मीद थी. हालांकि ऐसा हो नहीं पाया. केएल राहुल आरसीबी के खिलाफ 30 रन बनाकर आउट हो गए. केएल राहुल अच्छे रंग में दिखाई दे रहे थे. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी पारी में 3 चौके और एक छक्का लगा लिया था लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वो आउट हो गए. हर्षल पटेल की लेग साइड के बाहर जा रही गेंद को राहुल ने फ्लिक करने की कोशिश की और गेंद उनके बल्ले पर लगकर दिनेश कार्तिक के दस्तानों में चली गई. केएल राहुल का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने जबर्दस्त आक्रामक जश्न मनाया और इस दौरान आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) बेहद निराश दिखीं.

विराट कोहली की आक्रामकता और आथिया शेट्टी की निराशा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. केएल राहुल के विकेट की बात करें तो अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दिया था लेकिन दिनेश कार्तिक के कहने पर कप्तान डुप्लेसी ने डीआरएस का सहारा लिया और केएल राहुल आउट पाए गए. इस विकेट के बाद आरसीबी टीम में खुशी का माहौल छा गया. विकेट बड़ा था तो विराट कोहली ने भी जमकर जश्न मनाया.

राहुल नहीं चले, टीम मैच हारी

केएल राहुल का विकेट गिरने के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ट्रैक से भटक गई. 182 के लक्ष्य के सामने लखनऊ की टीम 20 ओवर में 163 रन ही बना पाई. क्रुणाल पंड्या ने 28 गेंदों में 42 रन बनाकर अच्छी कोशिश की लेकिन आरसीबी के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड विरोधियों पर भारी पड़े.

हेजलवुड छाए, आरसीबी ने लगाया जीत का पंजा

जोश हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए. इस तेज गेंदबाज ने तीसरे ही ओवर में क्विंटन डिकॉक को 3 रन पर आउट कर लखनऊ को बड़ा झटका दिया. मनीष पांडे भी हेजलवुड का शिकार बने. आयुष बढोनी और मार्कस स्टोयनिस का विकेट भी हेजलवुड ने ही लिया. नतीजा बैंगलोर को सीजन की पांचवीं जीत मिली. बैंगलोर की टीम इस सीजन में 7 में से 5 मैच जीत चुकी है. वो अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है. लखनऊ की टीम 7 मैचों में 4 जीत और 3 हार के साथ चौथे नंबर पर है.

Similar Posts